भारत बंद का समर्थन करने वालों को मनोज तिवारी का करारा जवाब

नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष द्वारा 28 नवंबर को बुलाए गए भारत बंद का कही समर्थन हो रहा है तो कहीं विरोध। इस बीच भोजपुरी गायक और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने विवादित बयान दिया है।

अभी-अभी: जनधन खातों में जमा हुए 27 हजार करोड़, तुरंत चेक करें अकांउटmanoj-tiwari_

उन्होंने नोटबंदी का विरोध कर रहे लोगों पर कटाक्ष करते हुए कहा की ये वही लोग है जिन्हें तैयारी का पूरा मौका नहीं मिला। साथ ही विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा की 28 तारीख को जो लोग भारत बंद में शामिल होने जा रहे है वो देश के बेईमान लोग है।

देश भक्त हैं कतार में…लगी है भारी भीड़…तकलीफों से सज रही …भारत की तक़दीर.. रे भैया… भारत की तक़दीर! दिल्ली में भाजपा संवाद सेल द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कुछ इसी अंदाज में भोजपुरी गायक और उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने नोटबंदी पर अपने विचारों को साझा किया।

मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने मोबाइल व डिजिटल भुगतान पर जोर दिया है। इससे हमारी अर्थव्यवस्था को नकदी-चालित अर्थव्यवस्था से नकदीविहीन अर्थव्यवस्था में बदलने में काफी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा की कालेधन से मुकाबला करने व इससे लड़ने के लिए सरकार की मजबूत प्रतिबद्धता को देश भर के लोगों का समर्थन मिल रहा है।

 

Back to top button