भारतीय सेना की इस बात को सुनकर रोने लगा आतंकी, देखे हैरान कर देने वाला वीडियो

भारतीय सेना जम्मू कश्मीर में आतंकियों का सफाया करने के लिए विशेष अभियान चला रही है. इसके लिए सेना द्वारा आतंकवादियों को सरेंडर करना का मौका भी दिया जा रहा है. सेना आतंकियों को सरेंडर करने का कैसे मौका दे रही है, इसका एक वीडियो शुक्रवार को बडगाम के चंडूरा में देखने को मिला. वीडियो द्रवित कर देने वाला है.

जानकारी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर के चंडूरा इलाके में सुरक्षाबलों को एक मकान में आतंकी के छिपे होने की जानकारी मिली थी. सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने अपने साथ सेना की 55 आरआर और सीआरपीएफ की टीम को साथ लेकर ऑपरेशन शुरू किया. जिसमें सेना ने आतंकी का सरेंडर करवाया.

आतंकी के मन से सरेंडर का डर निकालने के लिए सुरक्षाबल ने उसे दूर से कहा कि कोई उसे नहीं मारेगा, बस वह हथियार डाल दे. सुरक्षा बलों की यह कोशिश रंग लाई और आतंकी ने सरेंडर कर दिया. सेना की इस कोशिश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में सुरक्षाकर्मी आतंकी से कहता है.. इधर आ इधर आ…इधर-इधर…कोई नहीं चलाएगा…कोई फायर नहीं करेगा…आजा इधर आ जा छोटू…ऑल पार्टी क्वाइट, जहांगीर पीछे देखो… पेंट पहनो अपना पेंट पहनो…और आगे आओ, इधर ही आगे आओ…बस आते रहो…जर्सी छोड़ दो, जर्सी छोड़ दो. ऊपर करो हाथ (आतंकी हाथ ऊपर उठाकर सुरक्षा बलों के पास आते दिखता है) कोई और नहीं है? वेपन है? वहीं है…कोई बात नहीं है…कुछ नहीं होगा बेटा…एकदम आराम से..आ जाओ…शाबाश-शाबाश…अरे उसका वेपन उठाओ.

शांति पूर्वक जैसे ही आतंकी सरेंडर करता है. सुरक्षाबल का एक जवान कहता है कि आराम से बेटा…तुम चिंता मत करो…पानी दो ऐ पानी लाओ…सारे दूर रहो…सारे दूर हो जाओ प्लीज…वेपन है? इसके बाद आतंकी इशारा करता है और सुरक्षाकर्मी उस ओर जाकर उसके हथियार उठा लेते हैं. आतंकी के सरेंडर करने के बाद उसके पिता उसे गले लगाते हैं. पिता को गले लगाते ही आतंकी फूट-फूटकर रोने लगता है.

Back to top button