भारतीय टेलीविज़न के ये सीन देखकर उड़ जायेगे आपके होश, देखें जरुर

एक ज़माना था जब भारतीय टेलीविज़न पर रामायण, महाभारत, हम लोग, बुनियाद, हम पांच जैसे संस्कारी और मनोरंजक शोज़ आया करते थे। अब ज़माना बदल गया है और बदलते ज़माने के साथ भारतीय टेलीविज़न ने भी अपने रंग-ढंग बदल लिए हैं। बिग बॉस, स्प्लिट्सविला, राखी का स्वयंवर जैसे शोज़ में अदाकारों ने हदें पार कर दीं। तो आज आपको बताते हैं कि वो कौन से सीन्स थे जिन्हें देख कर सेंसर बोर्ड सकते में आ गया।

सनी लियोनी ने संजय लीला को भंसाली दिया इमोशनल मैसेज, बोला- जिंदगी में मुश्किले तो आती ही है

1. कीथ और रोशेल
बिग बॉस के ये 2 निवासी अपने बीच बढ़ती हुई केमिस्ट्री को छुपा नहीं पाये और बिना किसी बंधन के एक दूसरे को कर दिया किस।
2. करन कुंद्रा और सानवी तलवार
लाखों के दिल टूट गए थे जब करन कुंद्रा ने सानवी तलवार को पूरे देश के सामने किस किया।
3. श्वेता तिवारी
इन्हें ऐसे रोल में देख कर तो सबकी आंखें फटी की फटी रह गयी थीं। श्वेता तिवारी को हमने हमेशा संस्कारी बहु के रूप में देखा है, लेकिन जब एक शो के लिए उन्होंने 2-पीस बिकिनी पहनी तो लोग भौंचक्के रह गए।
4. किश्वार और सुयश
बिग बॉस का घर तो स्कैंडल्स का गढ़ है! इस सीज़न के प्रतियोगी किश्वार और सुयश ने चुपके से एक दूसरे को किस किया, लेकिन कैमरे की नज़र से नहीं बच पाए।
5. राहुल महाजन और पायल रोहातगी
बिग बॉस के घर में पुराने प्रेमी राहुल महाजन और पायल रोहातगी के बीच का अधूरा प्यार फिर से जग गया था और वो स्विमिंग पूल में करीब… बहुत करीब आ गए थे।
6. मल्लिका शेरावत
ग्लैमरस मल्लिका के जलवे आपने बड़े परदे पर तो देख ही लिए हैं। छोटे परदे पर जब उनका स्वयंवर हुआ तो उन्होंने एक प्रतियोगी को किस करके सबके होश उड़ा दिए।
7. पहली लेस्बियन किस
ये सीन शायद भारतीय टेलेविज़न इतिहास का अब तक का सबसे बोल्ड सीन है। भारत में जहां समलैंगिकता को ले कर इतना विवाद चल रहा है, वहीं एक शो में मधुरा नायक और आसमा बदर ने एक दूसरे को किस कर के हलचल मचा दी।
Back to top button