भारतीय टीम को लगा झटका, दो खिलाड़ी को टी 20 सीरीज से बाहर

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 26 जनवरी से होने वाली टी20 सीरीज के लिए अपने दो दिग्गज ऑलराउंडरों को आराम दिया है।बीसीसीआई ने सोमवार को बताया कि रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। इनकी जगह अमित मिश्रा और परवेज रसूल को टीम में शामिल किया गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज 26 जनवरी से शुरू होगी।

Airtel का सबसे बड़ा धमाका, अब 5 साल के लिए ग्राहकों को मिलेगा फ्री 4G डाटा और कॉल्सअंबानी ने किया बड़ा ऐलान, अब 31 मार्च नहीं 30 जून तक फ्री रहेगा JIO

बीसीसीआई के सिलेक्टर्स ने कुछ दिनों पहले जब सीमित ओवरों की सीरीज के लिए टीम में चुना तब इस बात पर सभी को आश्चर्य हुआ था क्योंकि यह माना जा रहा था कि आगामी दो टेस्ट सीरीज के मद्देनजर इन्हें आराम दिया जाएगा। इन दोनों ने इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में हिस्सा लिया, लेकिन अब इन्हें आराम दिया गया है।

भारतीय टीम में एक अन्य स्पिनर युजवेंद्र चहल शामिल है। सीरीज की शुरुआत 26 जनवरी को कानपुर में होगी इसके बाद इनके बीच 29 जनवरी को दूसरा मैच नागपुर में होगा। सीरीज का अंतिम मैच 1 फरवरी को बेंगलुरू में खेला जाएगा।

टीम: विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, रिषभ पंत, सुरेश रैना, युवराज सिंह, मनीष पांडे, मनदीप सिंह, महेंद्रसिंह धोनी, हार्दिक पांड्यास, आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार, अमित मिश्रा, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, परवेज रसूल।

 

Back to top button