भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस ऑस्‍ट्रेलिया, टीे ब्रेक तक 4 विकेट गवाएं

एडिलेड: भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट मैच गुरूवार से शुरू हो गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारतीय टीम कंगारूओं के आगे ज्यादा देर तक नहीं टिक सकी। वहीं बता दें कि टीम इंडिया की ओर से केवल पुजारा ने ही शानदार पारी खेलकर एक सम्मानजनक स्कोर बनाया था। यहां बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्‍ट के दूसरे दिन के दूसरे सेशन में 55 ओवर में 117 रन बनाए और चार विकेट खोए हैं। वहीं इसके साथ ही टी ब्रेक हो गया है। 

यहां बता दें कि हैंडसकॉम्‍ब 33 रन और हेड 17 रन बनाकर मैदान पर है। वहीं इसके अलावा बता दें कि दोनों के बीच पांचवें विकेट के लिए 30 रन की साझेदारी हो चुकी है। साथ ही भारत के लिए अब तक आर अश्विन ने तीन विकेट और इशांत शर्मा ने एक विकेट अपने नाम किया है। बता देेें कि एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की पहली पारी 250 रन पर सिमट गई। वहीं मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया 9 विकेट पर 250 रन के स्कोर से आगे खेलने को उतरी लेकिन दिन की पहली ही गेंद पर आखिरी विकेट गिर गया। हेजलवुड ने दिन की पहली ही गेंद पर शमी को टिम पेन के हाथों कैच आउट करा दिया।  

गौरतलब कि एडिलेड टेस्ट का पहला दिन मेजबान ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा है। वहीं ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों की जमकर खबर ली और टीम इंडिया पहले दिन 9 विकेट पर सिर्फ 250 रन ही बना सकी। वहीं चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया की लाज बचाई, जिन्होंने अपने करियर का 16वां शतक लगाया। उन्‍होंने 246 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 123 रनों की पारी खेली है। 

Back to top button