भाभी संग पति जैसा बर्ताव करता था देवर, जबरदस्ती गुप्तांग में डाला..

अपराध के मामलों कि बात कि जाए तो वह आए दिन केवल बढ़ रहे हैं ऐसे में रिश्तों को शर्मसार करने के भी कई मामले आए दिन सामने आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला फिर सामने आया है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. यह मामला चांदपुरा इलाके की रहने वाली एक महिला का है जिसके साथ बहुत ही बुरा हुआ. महिला ने अस्पताल में एडमिट होने क बाद दर्द से कराहते हुए पुलिस को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. महिला ने बताया कि शादी के बाद उसे काफी समय से बच्चे नहीं हो रहे थे ,तो उसकी सास ने बच्चों की खातिर उसे उसके देवर के साथ शादी कराने का लालच देकर उसे देवर के साथ रोज संबंध बनाने को कह रही थी और महिला ने ऐसा किया भी.

लम्बे समय तक महिला का देवर उसके पति की तरह उसके साथ रहता रहा और उसके बाद उसे महिला को 4 बच्चे हुए लेकिन इसी बीच महिला के देवर ने उसे धोखा देकर किसी अन्य महिला के साथ कोर्ट मैरिज कर ली. जब इस बात की भनक पीड़िता को लगी तो उसने इसका विरोध किया जो ससुराल वालों को रास नहीं आया और उन्होंने अपने रास्ते के कांटे को हटाने के लिये उसे घर मे बंधक बनाकर बुरी तरह मारा पीटा.

कभी नवरात्र भी मनाता था हिजबुल मुजाहिदीन का ये संदिग्ध आतंकी!

इन सबके बाद भी जब महिला नहीं मानी तो उन्होंने महिला के गुप्तांग को तेजाब से जला डाला, और फिर फरार हो गए. इस मामले की गवाह उस महिला की बेटी भी है जो 10 साल की है उसने यह सब देखा और पुलिस को बताया. अब मामले की जांच की जा रही है और सभी फरार लोगों को ढूंढा जा रहा है.

 

Back to top button