भाभी ने देवर के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत की थी ,थाने ले गई थी पुलिस, मौत पर भड़का लोगों का गुस्सा

 जसवंतनगर थाना के ग्राम खेड़ा बुजुर्ग निवासी युवक की मौत के बाद लोगों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। गुस्साई भीड़ ने आगरा-इटावा हाईवे पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। मौके पर पहुंचे अफसरों ने लोगों को समझाकर शांत कराया और जाम खुलवाकर यातायात बहाल किया।

ग्राम खेड़ा बुजुर्ग के पूर्व प्रधान भोले नाथ के 28 वर्षीय पुत्र नितिन को गुरुवार की देर शाम पुलिस पकड़कर ले गई थी। नितिन की भाभी मंजू देवी ने देवर के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत की थी। इसपर पुलिस उसे थाना ले गई थी। पिता का आरोप है कि 24 घंटे तक थाने में पुलिस ने पुत्र की पिटाई की। जब नितिन की हालत खराब हो गई तो पुलिस ने हम लोगों को बुलाकर उसे घर ले जाने को कहा। नितिन की हालत खराब देखकर सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी ले गए, जहां से स्थिति गंभीर होने पर आगरा भेजा गया।

शनिवार की सुबह उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। नितिन की मौत की जानकारी पहुंचते गांव आक्रोश व्याप्त हो गया। गुस्साए लोगों ने जमुनाबाग के समीप हाईवे पर जाम लगा दिया और पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीओ उत्तम सिंह का कहना है कि पुलिस की पिटाई का आरोप निराधार है। परिजनों की तहरीर के अनुसार जांच की जाएगी। अगर पुलिस कर्मी दोषी पाए जाएंगे तो कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button