’भाभी जी मैं आऊं’ में डांस क़्वीन सीमा सिंह ने बिखेरा अपना जलवा

भोजपुरी सिनेमा की डांस क़्वीन सीमा सिंह को जल्द ही आप एक अलग अंदाज़ में देख सकेंगे. जी हां आपकी पसंदीदा अदाकारा सीमा सिंह जल्द ही मिंग प्लेटफॉर्म जीओगुरु मोबाईल एप्प (एंड्रॉयड एंड आईओएस) के लिये वेब सीरीज ’भाभी जी मैं आऊं’ में नजर आने वाली है. बताया जा रहा है कि सीमा सिंह इन दिनों इस वेब सीरीज को लेकर काफी व्यस्त है. वह इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में है.’भाभी जी मैं आऊं’ में डांस क़्वीन सीमा सिंह ने बिखेरा अपना जलवा

खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग गोआ एवं कोलकाता के रमणीय स्थलों पर की गई. यह फिल्म मुख्य विषयवस्तु देवर और भाभी की नोक-झोंक व हास-परिहास पर आधरित है. यह फिल्म प्रोडक्शन हाउस कोलम्बस डीजीप्लेक्स के बैनर तले निर्मित की जा रही इस वेब सीरीज का कथा पटकथा व निर्देशन सौम्यजीत गांगुली कर रहे हैं.

फिल्म में सीमा सिंह के अलावा प्रेम सिंह, मनोज सिंह, अंकित आदि हैं. बता दे कि भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर करने वाली एक्ट्रेस सीमा सिंह को लोग भोजपुरी डांसिंग क्वीन कहते हैं. वह भोजपुरी दुनिया में काफी पॉपुलर है. यही नहीं बल्कि वह सबसे अधिक कमाने वाली भारतीय मशहूर हस्तियों में से एक है, वह देश के सबसे लोकप्रिय और आकर्षक व्यक्तित्वों में से एक है.

सिमा सिंह ने भोजपुरी फिल्म में कैरियर की स्थापना की, और कई पुरस्कार जीते, जिसमें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स भी शामिल हैं. वो एक आइटम डांस के 1 से डेढ़ लाख रुपए चार्ज करती हैं, कुछ महीनों सीमा के डिफरेंट डांसिंग मूव्स की वजह से सीमा को ‘भोजपुरी हेलन’ भी कहा जाता है. बताना चाहेंगे कि सीमा ने भोजपुरी के अलावा राजस्थानी, मराठी, हिंदी, तमिल, बंगाली और गुजराती फिल्मों में भी आइटम सॉन्ग किए हैं. अब आप उनकी बेहतरीन अदाओं का जलवा वेब सीरीज ’भाभी जी मैं आऊं’ में भी देख पाएंगे.

Back to top button