‘भाभी जी घर पर है’ की ‘अनीता भाभी’ की इस बोल्ड फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम…

आज हम आप सभी के लिए एक बहुत ही मजेदार खबर लेकर आए हैं जिसे पढ़कर आप सभी लोग खुश हो जाएंगे।आज हम ‘भाभी जी घर पर है’ नामक कॉमेडी सीरियल के बारे में बात करने वाले हैं।दोस्तों ‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल भारत की नंबर वन सीरियल में से एक है और इसे भारतीय जनता बहुत ही ज्यादा पसंद करती है। ये सीरियल कुछ साल में ही बहुत लोकप्रिय हो गया हैलेकिन आज हम बात करने वाले हैं अनिता भाभी के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में। अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का वास्तविक नाम है सौम्या टंडन|

वह ‘जब वी मेट’ नामक फ़िल्म में भी काम कर चुकी है। आज हम उनकी ही कुछ बेहद हॉट और खूबसूरत तस्वीरें देखने वाले हैं जोकि उनके सीरियल वाले किरदार अनीता भाभी से बिल्कुल अलग है।एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री है वह वर्तमान में भाभी जी घर पार में एक प्रमुख चरित्र के रूप में अभिनय कर रही हैं|

टंडन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में मॉडलिंग कार्यभार संभाला। वह ‘फेमिना कव्हर गर्ल’ 2006 थीं। वह वर्तमान में लोकप्रिय कॉमेडी धारावाहिक भाभी जी घर पर हाई ‘अनीता भाभी’ या ‘गोरी मेम’ बजाती हैं। उन्होंने सह-मेजबान जोर का झटका: कुल वाइपआउट (वाइपआउट प्रारूप पर आधारित) शाहरुख खान के साथ 2011 में। उसने तीन सत्रों के लिए नृत्य इंडिया डांस की मेजबानी की है जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ एंकर पुरस्कार भी मिला है।

जब ज़रीन ने ट्रोलर को कहा तेरे मुंह से बड़ा मेरा ..पूरा जवाब सुन कर गीली हो जाएगी आपकी पेंट

उन्होंने तीन सीजन के लिए डेरेक ओ’ब्रायन के साथ बोर्नवीता क्विज प्रतियोगिता आयोजित की। इम्तियाज अली की जब वी मेट में, शाहिद कपूर और करीना कपूर अभिनीत, उन्होंने करीना के चरित्र की भूमिका को भूमिका निभाई। [6] उन्होंने तीन सत्रों के लिए ‘एलजी मल्लिका-ए-किचन’ भी आयोजित की।

एक लीडिंग अख़बार के मुताबिक अभी कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी की एंड टीवी के फेमस शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ कि अनीता भाभी जी उर्फ़ सौम्या टंडन ने किसी को बिना बताये शादी कर ली थी ।

एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या ने कहा कि, सौम्या से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहती। मैं अपनी जिंदगी को लोगों के लिए क्वेश्चन-आंसर नहीं बनाना चाहती। मैं अपनी पर्सनल लाइफ में क्या  करती हूं। इससे लोगों का कोई लेना-देना नहीं। दुनिया को हर मिनट की अपडेट चाहिए। मैं अपने प्राइवेट मैटर को पब्लिक स्पेक्टेकल नहीं बनाना चाहती।” सौम्या अपनी निजी जिन्दगी को लेकर मीडिया में हमेसा बात करने से बचती है। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मैं अपने पर्सनल लाइफ में क्या कर करती हूं लोगों का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Back to top button