भाजपा विधायक के विवादित बयान पर सतीश चंद्र मिश्रा ने बोली ये बात

लखनऊ। भाजपा नेता द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती पर किये विवादित बयान को लेकर बसपा के महासचिव ने बीजेपी नेताओं पर ही किया पलटवार। उन्होंने अपनी बैटन में कहा कि जब से यूपी में लोकसभा के चुनाव कोई लेकर गठबंधन हुआ है। तब से बीजेपी पूर्व से ही अपनी हार को लेकर घबरा गई है। बसपा सुप्रीमो मायावती पर दिए भाजपा विधायक के विवादित बयान पर बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने पलटवार किया है।
ये भी पढ़े :-कांग्रेस विधायकों के बीच हुई मारपीट, अस्पताल में भर्ती 
मिश्रा के मुताबिक हमारी पार्टी प्रमुख के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया गया है, वो भाजपा के स्तर को प्रदर्शित करता है। मिश्रा ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा और बसपा के गठबंधन के बाद बीजेपी नेताओं को मानसिक संतुलन खो दिया है।
ये भी पढ़े :-बुआ-बबुआ के गठबंधन से बिगड़ा बीजेपी का खेल 
भाजपा विधायक ने कहा कि द्रौपदी ने प्रण किया था कि जब तक दूशासन के लहू से बाल नहीं धोऊंगी तब तक उन्हें बांधूंगी नहीं। उन्हें आगरा या बरेली के मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया जाना चाहिए। जिसके चलते मानसिक संतुलन खो चुके बीजेपी विधायक कुछ भी बोल रहे है। उन्हें यह भी ज्ञात नही की उनके बोले शब्दों का क्या आशय व समाज में उसका क्या प्रभाव पड़ेगा। लेकिन मायावती ने सत्ता के लिए सब कुछ भुलाकर समझौता कर लिया। गेस्ट हाउस कांड की याद दिलाते हुए कहा कि तब भाजपा के लोगों ने उनकी मदद की थी।
मायावती नारी जाति के लिए कलंक हैं। भाजपा विधायक की बसपा सुप्रीमो पर अभद्र टिप्पणी से चर्चा का बाजार गरम है। आपको बता दें कि चंदौली के बबुरी में पंडित दीन दयाल उपाध्याय नगर की विधायक साधना सिंह ने शनिवार को बसपा प्रमुख पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सत्ता के लिए चीरहरण करने वालों से मायावती ने हाथ मिला लिया है। उनकी किन्नर से तुलना की।

Back to top button