भाजपा विधायक और उनके समर्थकों ने मांगी माफी, भरा जुर्माना

वाराणसी। चीफ प्रॉक्टर प्रो. रोयाना सिंह का कहना है कि विधायक सौरभ श्रीवास्तव और उनके समर्थकों ने माफी मांगी है और गेट का ताला तोड़ने पर 100 रुपये का जुर्माना भी भरा है। इसके बाद गाड़ी को सुबह 3:30 बजे छोड़ दिया गया। प्रकरण को लेकर लंका थाने में तहरीर नहीं दी गई है। बीएचयू परिसर में शुक्रवार की रात सीरगोवर्धनपुर गेट का ताला तोड़ने, सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट करने के आरोपी कैंट से भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव और उनके समर्थकों ने विश्वविद्यालय प्रशासन से माफी मांगी। इसके बाद शनिवार भोर में 3:30 बजे गाड़ी विश्वविद्यालय से वापस गई।
ये भी पढ़े :-प्रयागराज में रचा जाएगा इतिहास, कुंभ के टेंट सिटी में होगी कैबिनेट बैठक 
कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव अपने समर्थकों के साथ रात शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे सीरगोवर्धनपुर गेट पहुंचे। यहां गेट पर तालाबंद होने की वजह से वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों से गेट खोलने को कहा। गार्डो ने रोजाना रात 10 बजे गेट बंद होने की जानकारी दी। आरोप है कि जब गार्डों ने गेट नहीं खोला तो ताला तोड़कर न केवल लोग अंदर आ गए बल्कि सुरक्षा गार्डों के साथ मारपीट भी की। सूचना चीफ प्रॉक्टर ऑफिस के कंट्रोल रूम को मिली तो परिसर के सभी गेट बंद कर गाड़ी की तलाश शुरू हुई।
ये भी पढ़े :-कांग्रेस ने श्रीकांत जेना को किया पार्टी से बाहर, लगाया ये आरोप 
विधायक सौरभ श्रीवास्तव का कहना है कि बीएचयू परिसर में शुक्रवार की रात घटना के दौरान कई विधायकों की गाडि़यां थी। किसकी गाड़ी से क्या घटना हुई, इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। चीफ प्रॉक्टर ने माफी मांगने और जुर्माना भरने की बात कही है, इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।
युवा कांग्रेस नेताओं ने विधायक सौरभ श्रीवास्तव और उनके समर्थकों पर बीएचयू में मारपीट एवं उत्पात मचाने के लिए जांच व कार्रवाई की मांग की है। शनिवार को महानगर युवा कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने लंका एसओ को कार्रवाई के लिए पत्रक सौंपा। राघवेंद्र चौबे ने चेतावनी दी कि अगर सोमवार तक प्रशासनिक कार्रवाई नहीं हुई तो कैंट विधायक के आवस की घेराबंदी करेंगे।

Back to top button