सामने आई एक दिल देहला देने वाली घटना: भाई को अलविदा कह तीसरी मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग

कापसहेड़ा थाना इलाके के कापसहेड़ा गांव में सातवीं कक्षा की छात्रा ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर जान दे दी। छलांग लगाने से पहले भाई को अलविदा कहा था और गले लगी थी। छत के दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद कर ली थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों का सौंप दिया है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है।सामने आई एक दिल देहला देने वाली घटना: भाई को अलविदा कह तीसरी मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग

दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़ित परिवार गली नंबर-2 उपायुक्त कार्यालय, कापसहेड़ा गांव में रहता है। गुड़िया खातून (11) माता-पिता व छोटे भाई के साथ रहती थी। वह बृहस्पतिवार शाम को तीसरी मंजिल पर छत पर गई। छत पर जाने से पहले उसने छोटे भाई को अलविदा कहा और गले भी लगाया। भाई कुछ समझा नहीं और उसे जाने दिया। छत पर जाकर गुड़िया ने दरवाजे की कुंडी अंदर से बंद कर ली और छलांग लगा दी। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

नाबालिग हिरासत में
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस संबंध में एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दक्षिण-पश्चिम जिला डीसीपी देवेन्द्र आर्या ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Back to top button