भाई के सामने स्कूटी से जा रही थी बहन, ऐसे हुई दर्दनाक मौत

जालंधर.वेरका मिल्क प्लांट फ्लाईओवर के पास मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे ट्रक ने दोपहिया वाहन पर जा रही बुटीक संचालिका रेखा मेहता (30) पत्नी कमल मेहता को कुचल दिया। रेखा के सिर से टायर निकल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।रेखा के भाई विनोद

धीर ने बताया कि उन्होंने देखा कि ट्रक विधिपुर की तरफ से काफी तेजी से आया और उसने रेखा के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ने ट्रक नहीं रोका और दोपहिया वाहन को फोकल पॉइंट चौक तक घसीटता ले गया। पुलिस ने पब्लिक की मदद से ट्रक ड्राइवर भानू प्रसाद और क्लीनर ललित को राउंडअप कर लिया है। एएसआई कुलविंदर सिंह का कहना है कि दोनों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या (304) का केस दर्ज किया गया है। रेखा की डैड बॉडी पोस्टमार्टम के बाद उसकी फैमिली के हवाले कर दी गई।

ये भी पढ़ें: खुश रहने के लिए पैसा नहीं, बल्कि बहुत जरूरी होती हैं ये 2 चीजें

500 मीटर तक वाहन घसीटता ले गया ट्रक चालक

भगत सिंह कॉलोनी के रहने वाले विनोद धीर ने बताया कि उनकी बहन रेखा न्यू गुरु अमर दास नगर एक्टेंशन में ब्याही है। जीजा कमल मेहता फगवाड़ा गेट में मोबाइल स्पेयर पार्ट्स की शॉप में जॉब करते हैं। उनकी बहन का सात साल का बेटा है। वह घर में ही बुटीक चलाती थी। सुबह वह दोपहिया वाहन पर घर से बैंक जाने के लिए मकसूदां के लिए निकली थी। धीर ने बताया कि वे सुबह अपने जीजा संग काम पर जा रहे थे। उन्होंने तभी देखा कि वेरका मिल्क प्लांट के पास विधिपुर की ओर से आए तेज रफ्तार ट्रक ने सीधे रेखा के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। ट्रक का टायर उनकी बहन के सिर के ऊपर से निकल गया था। ड्राइवर ने ट्रक रोकने की बजाय दौड़ा दिया। दोपहिया वाहन ट्रक में फंस चुका था तो वह उसे घसीट कर फोकल पॉइंट के पास ले गया था।

Back to top button