भांजे के साथ जिस्म की भूख मिटाती थी मामी, एक दिन बिना दरवाजा लगाए बिस्तर पर थे…

Dehradun : उत्तराखंड में भांजे के साथ अवैध संबंध के चलते मामी ने अपने पति की हत्या कर दी। उसने अपने पति को करंट लगाकर मार दिया।

देहरादून निवासी मगन सिंह किन्नरों के यहां ढोलक बजाने का कार्य करता था। कुछ दिनों पहले उसकी करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शक के आधार पर पुलिस ने मगन की पत्नी राजेंद्री देवी को हिरासत में लिया। पहले तो उसने मामले में अंजान होने का नाटक किया लेकिन कड़ाई से पूछताछ में उसने सच उगल दिया।

उसने पुलिस बताया कि उसके भांजे विश्मभर उर्फ सोनू से  उसके अवैध संबंध थे। पिछले दो साल से वो उसके घर कई बार आ जा रहा था। इस बीच उसने भांजे के साथ सेक्स कई बार किया।

जब उनके संबंधों की भनक पति को लगी तो उसने एक दिन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। उस दिन दोनों बिना घर का दरवाजा लगाए बिस्तर पर रंगारैलियां मना रहे थे। अचानक मगन सिंह आ गया और दोनों में लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया। जब झगड़ा बढ़ा तो भांजे और मामी ने मिलकर मगन सिंह की हत्या कर दी।

सीओ ने बताया कि सोनू राजेंद्री का दूर का भांजा था। जिससे उसके ड़ेढ़ वर्ष से अवैध संबंध थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि भांजा 18 साल का था और मामी 40 साल की थी।

Back to top button