बड़ी खुशखबरी: SAMSUNG के इस फ़ोन पर 10 हजार रु की छूट, साथ ही 10 हजार का एक्सचेंज ऑफर

इ-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने दिवाली को देखते हुए एक बार फिर से अपनीसेल की शुरुआत कर दी है. आज से शुरू हुई यह सेल आगामी 5 नवंबर तक चलेंगी. अमेजन के इस सेल में यूजर्स को काफी फायदा होने वाला है. यूजर्स का ज्यादा फायदा पहुंचाने के लिए अमेजन ने एचडीएफसी बैंक से साझेदारी भी की है. अतः इस साझेदारी के तहत क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड होल्डर को 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा हैं. 

अमेजन के सेल से अगर ग्राहक यहां से 2,000 रुपए से 4,999 रुपए तक की शॉपिंग करते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत का अलग से कैशबैक कंपनी देंगी. वहीं अगर ग्राहक 5,000 रुपए से ज्यादा की खरीदारी करते हुए पेमेंट करते हैं तो उन्हें 10% का कैशबैक अलग से दिया जाएगा. बता दें कि सेल में स्मार्टफोन पर भी बम्पर छूट मिलेंगी. नीचे बताया जा रहा सैमसंग का फ़ोन आप काफी कम कीमत में पा सकते हैं…

Samsung Galaxy S9 Plus

सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस के 6 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में एक बार फिर से कटौती हुई है. अब इसकी कीमत को 79,000 रुपये से घटकर 69,900 रुपये कर दिया गया है. बता दें कि अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में Galaxy S9 Plus को आप अपने पुराने स्मार्टफोन से एक्सचेंज कर 10,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं. जबकि इन सबके अलावा, एचडीएफसी बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट भी आपको मिल सकता हैं. 

Back to top button