बड़ी खुशखबरी: JIO फिर साबित हुई विराट, 1 साल के लिए सब कुछ फ्री, साथ ही 100% कैशबैक

हिंदुस्तान और हिन्दुओं का सबसे बड़ा त्यौहार काफी नजदीक है. आज दशहरे की रौनक ने दिवाली का इंतजार और भी तेज कर दिया है. बता दें कि दशहरे ओर दिवाली जैसे बड़े त्यौहार को भुनाने के लिए कई टेलीकॉम कंपनियां एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही है. वहीं अब देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो ने भी अपनी यूजर्स के लिए नया प्लान पेश कर दिया है. बड़ी खुशखबरी: JIO फिर साबित हुई विराट, 1 साल के लिए सब कुछ फ्री, साथ ही 100% कैशबैक

फेस्टिवल पर सबी कंपनियां अच्छे-अच्छे ऑफर्स देती होती है और ग्राहकों को अपनी और करने के लिए बड़े-बड़े ऑफर्स भी दिये जाते है. जियो ने अब अपना 1699 रुपये वाला प्लान पेश किया है जोकि एक साल के लिए मिलेगा और इस प्लान में आपको 547.5 जीबी डेटा मिलेगा. बता दें कि आप हर रोज  1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस का मजा ले सकेंगे. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि Jio कंपनी के Diwali Dhamaka ऑफर पर ग्राहकों को 100 प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा. मतलब कि 1699 वाले प्लान पर 100 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा जहां आपको यह प्लान फ्री में मिल जाएगा. कैशबैक में आपको 500 रुपये के तीन वाउचर्स और एक 200 रुपये का वाउचर कंपनी देगी. कस्टमर्स इन कूपनों का इस्तेमाल रिलायंस डिजिटल या रिलायंस डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर पर जाकर कर सकते है और आपको बतादे आप इन वाउचर्स का इस्तेमाल 5000 रुपये से ज्यादा खरीददारी करने पर ही करें. 

Back to top button