बड़ी खबर: शिवसेना ने संजय राउत को दी बड़ी जिम्मेदारी अब बनेगे चीफ ऑफ़ स्टाफ

महाराष्ट्र में इन दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत से जारी विवाद के बीच शिवसेना नेता संजय राउत को फिर पार्टी ने चीफ प्रवक्ता बनाया है. संजय राउत शिवसेना का बड़ा चेहरा हैं जो लगातार टीवी और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. ऐसे में विवादों से इतर पार्टी ने एक बार फिर चीफ प्रवक्ता की जिम्मेदारी संजय राउत को ही दी है.

संजय राउत राज्यसभा के सांसद हैं और पार्टी के मुखपत्र शिवसेना के एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं. संजय राउत की ओर से लिखे जाने वाले आर्टिकल, ट्वीट और बयान लगातार पार्टी के मुद्दों को आगे रखते हैं और विवाद का कारण भी बनते हैं.
हाल ही में संजय राउत और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई थी. कंगना की ओर से मुंबई पुलिस की आलोचना की गई, जिसके बाद संजय राउत ने उन पर पलटवार किया. इस दौरान अपशब्द का भी प्रयोग किया, जिसपर उनकी काफी आलोचना हुई.
हालांकि, बाद में संजय राउत ने कहा कि उनका मतलब अपशब्द कहने का नहीं था. लेकिन दोनों में जुबानी जंग अब भी जारी है, शिवसेना नेता ने कहा कि अगर कंगना महाराष्ट्र से माफी मांगती हैं, तो वो उनसे माफी मांगने की सोच सकते हैं.
संजय राउत के अलावा शिवसेना ने अन्य कई नेताओं को प्रवक्ता बनाया है. इनमें लोकसभा सांसद अरविंद सावंत, धैर्यशील माने, राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री उदय सामंत, अनिल परब, गुलाबराव पाटिल, सुनील प्रभु, प्रताप सारनायक और किशोरी को प्रवक्ता नियुक्त किया गया है.

Back to top button