बड़ी खबर: गुरुग्राम में स्पा सेंटर के अंदर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 गिरफ्तार

दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में मॉल के अंदर आए दिन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो रहा है. ताजा मामला सेक्टर-50 स्थित ओमेक्स मॉल का है, जहां एक स्पा सेंटर के अंदर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था. पुलिस ने छापा मारकर यहां से 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 6 लड़कियां शामिल हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

बड़ी खबर: गुरुग्राम में स्पा सेंटर के अंदर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 9 गिरफ्तारगुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि सेक्टर-50 स्थित ओमेक्स मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है. इसके बाद पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर में छापा मार दिया. वहां स्पा सेंटर की आड़ में जो कुछ हो रहा था, उसे देख पुलिस की टीम की आंखें फटी रह गईं.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने वहां से नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें छह लड़कियां शामिल हैं. स्पा सेंटर के मालिक को गिरफ्तार करने को लेकर प्रयास जारी है. बताते चलें कि साइबर सिटी सेक्स रैकेट का हब बनाता जा रहा है. हाल ही में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक और देहव्यापार के गोरखधंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया थआ.

पुलिस ने गुरुग्राम सेक्टर-5 इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटर में छापेमारी करके 6 लड़कियों सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस को सूचना मिली थी कि साइबर सिटी में स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार का धंधा चल रहा है. पुलिस ने एक नकली ग्राहक की मदद से इस गोरखधंधे का भंडाफोड़ कर दिया. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया.

इससे पहले पुलिस ने छापा मारकर कई सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. एमजी रोड पर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया था. पुलिस ने छापा मारकर इस धंधे में लिप्त 8 लड़कियों सहित एक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया था. लगातार शिकायत मिल रही थी कि मॉल्स में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार हो रहा है.
Back to top button