बड़ा हादसा: भगवान् के दर्शन करके लौट रहा था परिवार, सड़क हादसे ने छीन ली 4 की जान

कोल्हापुर: महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित रत्नागिरी में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस दुर्घटना में 4 लोगों की मृत्यु हो गई है. यह घटना कोल्हापुर महामार्ग के रेडे डोहे परिसर में घटित हुई. इस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोग काल के गाल में समा  गए और दो अन्य की हालत काफी गंभीर है. मरने वालों में 2 महिला और दो छोटे बच्चे शामिल हैं, यह सभी माल गांव रोड मिरज स्थित दत्त कॉलोनी के निवासी हैं.बड़ा हादसा: भगवान् के दर्शन करके लौट रहा था परिवार, सड़क हादसे ने छीन ली 4 की जान

बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोग भगवान के दर्शन के लिए गणपति पुले गए हुए थे, भगवान के दर्शन करके वापस लौटते समय ही यह हादसा हुआ. टवेरा कार के टायर के फटने को हादसे की वजह बताया जा रहा है, जिसके बाद ड्राइवर अपना नियंत्रण खो बैठा और कार पानी में जा गिरी. यह दुर्घटना शुक्रवार देर रात 2:00 बजे के आस पास हुई.

जानकारी के अनुसार पूरा परिवार कोल्हापुर पन्हाला रोड से टवेरा कार से घर लौट रहा था, इसी दौरान अचानक टवेरा कार का टायर फट गया और ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और इस वजह से यह भीषण हादसा हो गया. मरने वालों के नाम अश्विनी सुनील तावडे उम्र 26, अनीशा सुनील तांदले उम्र 14, धनश्री शशिकांत माने उम्र 7, जाह्नवी सुनील तांदले उम्र 7 बताये जा रहे हैं . घायलों दोनों बच्चों का इलाज किया जा रहा है, दोनों को आईसीयू में भर्ती किया गया हैं.

Back to top button