बड़ा खुलासा: तो इसलिए पाकिस्तानी औरतें देखती हैं सबसे ज्‍यादा पॉर्न, बताई ये बड़ी वजह…

पाकिस्‍तान में महिलाओं पर भले ही पर्दा प्रथा या अन्‍य कामों के लिए पाबंदी लगाई जाती हो। लेकिन यहां की महिलाएं पोर्न देखने की काफी शौकीन हैं। एक सर्वे के मुताबिक पाकिस्‍तान की महिलाएं अन्‍य देशों के मुकाबले काफी ज्‍यादा पोर्न देखती हैं।
अमेरिका और फ्रांस पीछे

दुनिया की सबसे बड़ी एडल्ट डाटा एनालेसिस साइट पोर्नहब की रिपोर्ट के मुताबिक एडल्ट साइट देखने वाली 60 मिलियन महिलाओं सबसे ज्यादा 24 फीसदी से महिलाएं पाकिस्तान की हैं। इस वेबसाइट ने अमेरिका, फ्रांस ऑस्ट्रेलिया, ऱूस फिलीपींस और पूर्वी यूरोप के डाटा को भी कलैक्ट किया है।

बैन के बावजूद देखा जाता है पोर्न

इन सभी देशों की महिलाएं इंटरनेट पर कितना समय बिताती हैं और कितनी देर तक वो एडल्ट साइट्स सर्च करती हैं। इसका पूरा ब्यौरा दिया है। लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात सिर्फ पाकिस्तान के बारे में है। बाकी देशों में महिला या सेक्स संबंधित विषयों को लेकर टैबू नहीं है। अन्य इस्लामिक देशों की तरह पाकिस्तान में भी पोर्न देखना प्रतिबंधित है। इसके बावजूद पाकिस्तानी महिलाओं का पोर्न साइट्स देखना उनके खुले विचारों का सबूत देता है।

10वी के बच्चे ने की अपनी ही टीचर से की शादी, लेकिन सुहागरात में नहीं कर सका ये काम तो…

औसतन 9 मिनट तक देखते हैं पोर्न

पॉर्न देखने का यह चलन सिर्फ विदेशों में ही नहीं भारत में भी है़। नई दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद जैसी मेट्रो शहरों के लोगों की पसंद के आधार पर एक आंकड़ा सामने आया है। व्यूअरशिप की बात करें, सबसे ज्‍यादा पॉर्न दिल्ली में देखा जाता है, जहां से अकेले 39.2 फीसद ट्रैफिक आता है। दिल्ली के लोगों को ऐनल सेक्स से संबंधित पॉर्न वीडियो पसंद आते हैं। दिल्ली और कोलकाता के लोग औसतन करीब नौ मिनट और 29 सेकंड तक पॉर्न देखते हैं। यह समय राष्ट्रीय औसत से करीब 31 फीसद ज्यादा है। पॉर्नहब फर्म के अनुसार, दिल्ली में ‘ऐस’ सर्च कैटिगरी में सबसे ऊपर आता है, जिसे 46 फीसद लोग सर्च करते हैं।
Back to top button