ब्वॉयफ्रेंड के जाते ही गर्लफ्रेंड शुरू कर देती थी ऐसा गन्दा काम

“प्यार के लिए चार पल कम नहीं थे, कभी हम नहीं थे तो कभी तुम नहीं थे” इस गाने की तर्ज़ पर आजकल के युवाओं के जिंदगी के पल बीत्. कभी लड़की नाराज हो जाती है तो कभी लड़का और इसी तरह इनका प्यार अगले कदम को अंजाम देता है. अक्सर ऐसा होता है जब लड़कियों के साथी उनके साथ मौजूद नहीं होते हैं तो वो अजीब -अजीब हरकते करती हैं. कुछ ऐसा करती हैं जिससे उनको अपने पार्टनर की याद न सताए और इस काम में विलीन हो जाती हैं.

तो आज हम आपको बताते हैं कि लड़कियां जब अकेले घर पर होती हैं तो क्या- क्या करती हैं…

ब्वॉयफ्रेंड की तस्वीर देखना: 

जब लड़कियां घर पर अकेले होती हैं और उनका पार्टनर उनके साथ मौजूद नहीं होता तो अपने फ्रेंड की कोई तस्वीर हाथ में लेकर उसको इस कदर देखती हैं जैसे कि वो उनके पास है और उनके इस अहसास को महसूस कर रहा है.

रोजाना सुबह इस वक्त उठने से उम्र होगी 100 साल

सोशल मीडिया चेक करना:

अकसर लड़कियां फ्रेंड की गैरमौजूदगी में उनका सोशल अकाउंट चेक करती हैं. ऐसा करने पर वो अपने फ्रेंड को अपने करीब पाती हैं और उनकी याद में खो जाती हैं. इससे उनपर दिमाग का प्रेशर भी नहीं पड़ता और चेन की नींद भी आ जाती है.

पुराने चैट पढना:

अक्सर लड़कियों का एक ही तरह का रिएक्शन होता है. जब-जब उनका पार्टनर उनके साथ नहीं होते तो वो उसकी याद भुलाने के लिए और उसको अपने करीब महसूस करने के लिए अपने फोन पर पुरानी चैट पढ़ती हैं. इस काम से उनको थोडा रिलेक्स फील होता है.

गाने सुनना:

किसी भी पल में गानों का महत्त्व बहुत ज्यादा होता है. चाहे वो खुसी का पल हो या गम का हर पल को खुशनुमा कर जाते हैं यह अनमोल गाने. लड़कियां जब अकेले होती हैं और उनको अपने प्यार की याद सताती है तो वो अपने मन पसंद गाने सुनने लगती हैं.

Back to top button