ब्लेक ड्रेस में दीपिका ने दिखाया हॉट और बोल्ड फिगर, देखे विडियो

बॉलीवुड की काफी हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शानदार एक्टिंग के साथ साथ अपने सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती हैं. वहीं इंटरनेट पर दीपिका पादुकोण का सेक्सी वीडियो काफी तेजी के साथ अब वायरल हो रहा हैं. वीडियो में दीपिका सेक्सी फोटोशूट में नजर आ रही हैं और उनका यह बोल्ड और सेक्सी अवतार उनके फैंस को भी खूब रास आ रहा है.

हॉट फोटोशूट वीडियो में दीपिका के सेक्सी लेग्स और क्लीवेज को आप साफ तौर पर देख सकते है. सोशल मीडिया पर दीपिका के इस बोल्ड लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही दीपिका पादुकोण छपाक फिल्म में नजर आएंगी.

बता दें कि छपाक लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है और यह फिल्म ऐसिड अटैक पीड़िता के जीवन पर आधारित हैं और इस फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्टर कर रही है. फ़िलहाल इसके शूटिंग जोर-शोर से जारी है. दीपिका पादुकोण ने फिल्म की शूटिंग के लिए जिम में जाना भी शुरु किया है.

दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म में अपने किरदार को शानदार करने के लिए काफी मेहनत भी करने में लगी हुईं हैं और दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में ना केवल एक्टिंग बल्कि फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगी.

Back to top button