OMG: ब्रेकअप से बौखलाए प्रेमी ने पेट्रोल छिड़ककर दो सगी बहनों को जलाया

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिला के मुफस्सिल थाना अंतर्गत पोखर भिंडा इलाके में एक युवक ने शादी से इंकार करने पर दो सगी बहनों को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया. इस वारदात में से छोटी बहन की मौत हो गई. बड़ी बहन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

200 किलो के ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड को जाना पड़ा हॉस्पिटल

OMG: ब्रेकअप से बौखलाए प्रेमी ने पेट्रोल छिड़ककर दो सगी बहनों को जलाया

पुलिस अधीक्षक विनय कुमार ने बताया कि मृतक लड़की का नाम दीपमाला कुमारी (15) है, जो कि पोखर भिंडा मुहल्ला के लोहार पट्टी इलाका निवासी रामप्रवेश विश्वकर्मा की छोटी बेटी है. इस वारदात में जख्मी रामप्रवेश की बडी बेटी ममता कुमारी (20) को इलाज के लिए पूर्वी चंपारण मुख्यालय मोतिहारी स्थित निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी नवनीत कुमार के पिता रूदल शर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है. नवनीत फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. पूजहा थाना क्षेत्र के रहने वाले नवनीत कुमार का ममता से प्रेम प्रसंग था, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया. इसकी वजह से नवनीत तनाव में रह रहा था.

थाना प्रभारी जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि आरोपी नवनीत ने ममता से दोबारा दोस्ती की कोशिश की थी, जब वह नहीं मानी तो उसको धमकी भी दिया था. बीती रात जब ममता अपने घर में अपनी बहन के साथ सो रही थी, तो नवनीत ने खिड़की के जरिए उन पर पेट्रोल छिडककर आग लगा दी. ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

दोनों घायल बहनों को इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान दीपमाला की मौत हो गई, जबकि ममता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इससे ममता 40 और दीपमाला 70 प्रतिशत झुलस गई. बताया जा रहा है कि ममता और समता नवनीत शर्मा से जूडो-कराटे सीखने जाती थीं. वह जूडो कराटे प्रशिक्षक है.

Back to top button