ब्रेकअप के बाद इस एक्टर के साथ खिचड़ी पका रही सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड में अगर दो सिंगल कलाकार एक साथ पार्टी में इन्जॉय कर रहे हैं तो उन्हें मान लिया जाता है कि कुछ न कुछ उनके बीच खिचड़ी पक रही है. चाहे कुछ हो या ना हो लेकिन उनके बिच लव अफेयर की चर्चा जरूर उड़ जाती है. बॉलीवुड में ऐसे कई जोड़े सामने आये हैं जो ऐसे ही पकडे गए हैं इसके बाद उन्होंने शादी भी की है. इसके बाद एक ऐसी ही ताजा खबर सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है सोनाक्षी सिन्हा को अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है.

खबरों की मानें तो हाल में जहीर इकबाल ने अपने जन्मदिन की पार्टी मुंबई के रेस्तरां में रखी थी. जहां सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, सूरज पंचोली और प्रनूतन बहल जैसे कलाकार पहुंचे थे. बता दें ये वही हैं जिन्हें सलमान खान लोच करने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पार्टी में काफी वक्त एक साथ गुजारा और काफी सारी बातें की. इतना ही नहीं दोनों ने अपने डांस से आग लगा दी थी. कहा जा रहा है जब दोनों डांस कर रहे थे तो इनकी केमिस्ट्री देखने वाली थी. 

इकबाल सलमान खान के बैनर में ही बन रही ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रनूतन बहल भी हैं. सोनाक्षी सिन्हा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने इसी साल फरवरी के महीने में बंटी सचदेवा के साथ ब्रेकअप किया है. दोनों काफी समय से अच्छा रिश्ता शेयर कर रहे थे लेकिन दोनों ने इसे अचानक ही खत्म करने का फैसला ले लिया.

Back to top button