‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर झलका रणबीर पर आलिया भट्ट का प्यार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का हर किसी को बेसबरी से इंतजार है. जल्द ही दोनों बॉलीवुड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आने वाले हैं. काफी समय से सुर्खियों में बने रहने के बाद लोगों की उत्सुकता और बढ़ रही है, क्योंकि दोनों को रील-टू-रीयल लाईफ में देखने के लिए हर कोई उत्सुक है. अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर ब्रह्मास्त्र के सेट से ली गई तस्वीरों में सब साफ नजर आ रहा है. उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनका प्यार साफ झलकता है. जहां रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के लिए खुशी-खुशी फोटोग्राफर तक बन गए. 

इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह सिर्फ एक दूसरे की सुंदर, आर्कषक तस्वीरें लेने तक ही सीमित नहीं है. वे एक ही ब्रांड़ के कपड़े भी पहनते हैं और कभी-कभी जुड़वा भी लगने लगते हैं. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान ये सब मैनेज किया जा रहा है, बुल्गारिया जैसी सुंदर भूमि पर ये सब एक बोनस जैसा है. दरअसल, रणबीर के बाद, आलिया फिल्म के अगले शेड्यूल को शूट करने के लिए तैयार हैं. 

‘धर्मा’ के ऑफिशियल अकाउंट से आलिया भट्ट की एक सुंदर तस्वीर साझा की गई है, जिसमें अभिनेत्री मुस्कुरा रही है और उनकी ये मुस्कुराहट रणबीर या बुल्गारिया दोनों की ही वजह से है. बल्कि आलिया ने भी ये तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली. ‘ब्रह्मास्त्र’ को ट्रायलॉजी का पहला भाग माना जाता है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाडिया भी हैं, यह फिल्म  2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Back to top button