बॉलीवुड ड्रग्स मामला : जया के बयान पर रवि किशन ने दिया ये जवाब ….

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल पर राज्य सभा में मंगलवार को दिए गए सपा सांसद जया बच्चन के बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने जवाब दिया है। रवि किशन ने कहा कि मैं देश के युवाओं को खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए। उन्होंने कहा कि जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मैं उनके पैर छूता हूं। मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी।

रवि किशन ने कहा कि शायद जया जी ने मेरा वक्तव्य सुना ही नहीं। मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी। उन्होंने कहा कि हमें इस इंडस्ट्री को बचाना है। दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक प्लान के तहत खत्म किया जा रहा है। हम आवाज उठा रहे हैं, मेरे अभी सीनियर्स साथ आएं। भले ही उनकी पार्टी अलग है।
भाजपा सांसद ने कहा कि कल मैंने आवाज उठाई और मेरे सपोर्ट की जगह मुझे जलील किया गया। उन्होंने कहा कि मैं रेंग कर ऊपर आया हूं मैंने थाली में छेद नहीं किया है। एक साधारण पुरोहित का बेटा हूं और बिना किसी सपोर्ट के आज मैं इस मुकाम पर पंहुचा हूं। मैंने 650 फिल्में की हैं। इस दौरान रवि किशन ने यूपी के सीएम योगी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने अच्छा काम किया है।
उल्लेखनीय है कि सपा सांसद जया बच्चन ने ड्रग्स के मुद्दे पर बॉलीवुड की हो रही बदनामी को लेकर चिंता जताई थी। लोक सभा में रवि किशन द्वारा के बयान का जवाब देते हुए उन्होंने आज कहा कि लोग बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं। कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। ये गलत बात है।
The post बॉलीवुड ड्रग्स मामला : जया के बयान पर रवि किशन ने दिया ये जवाब …. appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button