बॉलीवुड के यह 5 सबसे गुस्से वाले अभिनेता,जिनसे कोई नहीं लेना चाहता पंगा

बॉलीवुड के स्टार्स वैसे तो अपनी फिल्मो को लेकर चर्चो में बने रहते है लेकिन बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स भी है जिनका गुस्सा सातवे आसमान पर रहता है तो चलिए जानते है इन एक्टर्स के बारे में।बॉलीवुड के यह 5 सबसे गुस्से वाले अभिनेता,जिनसे कोई नहीं लेना चाहता पंगा

1 रणवीर सिंह – रणवीर सिंह फ्लाइट के दौरान एयर होस्टेस पर चिल्लाते हुए देखे गए थे कुछ समय पहले रणवीर सिंह अपने एक फैंस के साथ विदेश में उलझ गए थे जो उनकी और दीपिका की तस्वीरें लेना चाहता था रणवीर सिंह कई बार सार्जनिक स्थलों पर लोगो के साथ उलझते हुए देखे गए है।

2 शाहरुख खान – शाहरुख खान कुछ समय पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियो के साथ लड़ किये थे जिसके कारण शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में आने पर रोक लगाते हुए 5 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था शाहरुख़ खान कई बार सावर्जनिक स्थलों पर कई लोगो के साथ उलझते हुए दिखे शाहरुख़ शाहरुख़ अपने गुस्सैल स्वभाव के लिए जाने जाते है।

3 संजय दत्त- संजय दत्त को बहुत जल्द गुस्सा आता है इनके गुस्से का शिकार सबसे ज्यादा मिडिया कर्मी और फ़िल्मी पत्रकार हुए है संजय दत्त कई बार फोटोग्राफर्स और मिडिया कर्मियों पर चिल्लाते हुए कैमरे में भी कैद हुए है।

4 सलमान खान – सलमान खान कई बार अपने बॉडीगार्ड, फोटोग्राफर समेत कई दिग्गज डायरेक्टर को भी थप्पड़ जड़ चुके है सलमान खान कई बार गुस्से में अपना आप खो चुके है।

5 सेफ अली खान – सेफ अली खान कुछ समय पहले मुंबई के फाइव स्टार होटल के रेस्टॉरेंट में किसी अतिथि से कहा सुनी हो गई थी जिसमे इन्होने उस व्यक्ति को थप्पड़ मार दिया था सेफ अली खान कई बार सार्वजनिक स्थलों पर लोगो से उलझ चुके है।

Back to top button