बॉलीवुड के चेहरे जो ज्‍वैलरी को भी बना देते हैं और भी ज्यादा खूबसूरत

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को उनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले कॉपी करते हैं। हम आपको बॉलीवुड की उन क्‍वीन्‍स से मिलवाने जा रहे हैं जो ज्‍वैलरी पहनकर उसकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देती हैं।बॉलीवुड के चेहरे जो ज्‍वैलरी को भी बना देते हैं और भी ज्यादा खूबसूरत

1- सोनम कपूर 67 इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल कॉन्‍स में शिरकत करने के लिए फ्रांस में थीं। मार्टिनेज होटल में उन्‍होंने अपना फोटोशूट कराया था। रेड गाउन पर उन्‍होंने बहुत खूबसूरत इयरिंग्‍स पहने थे। उनका ये पोट्रेट पोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।

2- कंगना रनौट का नाम बॉलीवुड की बेहतरीन स्‍टार्स में लिया जाता है। दिल्‍ली में 2012 में हुए विल्‍स लाइफ स्‍टाइल फैशन वीक में कंगना ने जेजे वालया का ज्‍वैलरी कलेक्‍शन पहना था। कंगना इस कलेक्‍शन में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं थीं।

3- एश्‍वर्या राय ने वर्ल्‍ड व्‍यू बोल्‍ड फिल्‍म के 21 सिनेमा अगेंस्‍ट एड्स गाला में बेवल्‍गरी का कलेक्‍शन पहना था। ये इवेंट होटल डू कैप इडेन रोस में मई 2014 में हुआ था। एश्‍वर्या ज्‍वैलरी में बला की खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। 

4- करीना कपूर खान एशियन संडे लंदन एडशिन के लॉन्‍च के मौके पर बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। वेस्‍ट लंदन में बने पोर्टक्‍यूलिस में इस इवेंट का आयोजन किया गया था। करीना कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेस में लिया जाता है। 

5- दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्‍ट्रेस में लिया जाता है। 10 सितंबर 2014 को मुंबई में अपनी फिल्‍म फाइंडिंग फैनी के इंग्‍िलश हिन्‍दी लॉन्‍च के मौके पर बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं। 

6- माधुरी दीक्षित का नाम 90 के दशक में सबसे चर्चित हीरोइन थीं। फिल्‍म डेढ़ इश्किया में माधुरी एक किरदार निभाया है। अहमदाबाद में 13 जनवरी 2014 को माधुरी इस प्रोग्राम में शामिल थीं। माधुरी इसमें बला की खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। 

7- मुंबई में एक न्‍यू डिजाइनर स्‍टोर की ओपनिंग सेरेमनी में कटरीना कैफ का ये लुक आपको दिवाना बना देगा। वैसे बॉलीवुड क्‍वीन कटरीना कैफ के करोड़ों चाहने वाले हैं और आप भी उन्‍हीं में से एक हैं। 

8- रानी मुखर्जी मुंबई में होने वाली दुर्गा पूजा में जरूर हिस्‍सा लेती हैं। इस दौरान वो ट्रेडीशनल लुक में नजर आती हैं। अगर आपको ज्‍वैलरी पहनना पसंद है तो आप रानी मुखर्जी जैसी ज्‍वैलरी ट्राई कर सकती हैं। 

9- श्रीदेवी का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्‍ट्रेस में लिया जाता है। उम्र के इस दौर में भी उनकी खूबसूरती आपको दिवाना बना सकती है। मार्केश कॉंग्रेस प्‍लेस में मार्केश इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल के दौरान उनकी यह तस्‍वीर आपको कैसी लगी। 

10- शिल्‍पा शेट्टी ने इंडियन इंटरनेशनल एकेडमी अवार्ड आईफा में शेफील्‍ड में हिस्‍सा लिया था। इस दौरान वो बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं थी।

Back to top button