बॉलीवुड के इस बड़े एक्टर के बेटे हुआ एक्सिडेंट, तो बोले अब मेरा बेटा नहीं बल्कि…

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने हाल ही में एक ट्वीट किया है. यह ट्वीट उन्होंने अपने बेटे को लेकर किया है.

इस ट्वीट में उन्होंने अपने फैन्स को यह जानकारी दी कि बीते दिनों उनके बेटे की गाड़ी का एक्सिडेंट हो गया. कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने गाड़ी की एक्सिडेंट की एक तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की है. कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पहले ट्वीट में लिखा: “मेरे बेटे #फैजलकमाल ने अपनी गाड़ी का एक्सिडेंट कर दिया.” उन्होंने इस ट्वीट में एक्सिडेंट के बारे में जानकारी दी.कमाल खान ने इसके बात दूसरा ट्वीट किया: ” #फैजल अब एक्सिडेंट के बाद अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी के नहीं चलाना चाहता. वह अब #ऑडीआर8 या #रेंजरोवर! खरीदना चाहता है. इसलिए आप सुझाएं कि कौन सी गाड़ी बेहतर रहेगी.” कमाल आर खान ने इस तरह से अपनी बात फैन्स तक पहुंचाई है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इससे इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते हैं. खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है.

 

Back to top button