बॉलीवुड की अब तक की बससे सेक्सी मॉम है शिल्पा शेट्टी

सेक्सी मॉम शिल्पा शेट्टी – बॉलीवुड में आज भी अगर सेक्सी फिगर किसी का है तो वो हैं यूपी बिहार लूटने वाली एक बच्चे की सेक्सी मॉम शिल्पा शेट्टी.

बॉलीवुड की अब तक की बससे सेक्सी मॉम है शिल्पा शेट्टी सेक्सी मॉम शिल्पा शेट्टी का फिगर आज भी न्यू हीरोइनों के सामने इतना सेक्सी है कि वो हेरोइनें इनके सामने पानी कम चाय हैं. आज भले ही शिल्पा कई टीवी ऐड से लेकर शोज तक छाई हुई हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब डर के मारे शिल्पा अपने घर से बाहर नहीं निकलती थीं.

ये हम नहीं, बल्कि खुद शिल्पा ने सबके सामने ये बात कबूली है.

असल में जब करीना कपूर प्रेग्नेंट थीं तो कैमरा के सामने आने से कभी नहीं डरी. करीना ने अपने बेबी बंप को खूब दिखाया. इतना ही नहीं, प्रेग्नेंट होने पर भी करीं आने कई ऐड शूट किये. तैमूर के पैदा होने के बाद भी करीना ने अपने बढ़े हुए वज़न को लोगों से छुपाया नहीं. करीना हर दिन कैमरे को पोज़ देती नज़र आतीं. अब इसे करीना का कॉन्फिडेंस ही कहेंगे कि जब वो ऐसा करते दिखीं.

अभी-अभी: कतर में फंसे लोगो के लिए मोदी सरकार ने बनाई ये बड़ी योजना!

आमतौर पर जब कोई हेरोइन प्रेग्नेंट होती है तो वो तब तक लोगों के सामने नहीं आती जब तक वो अपने पुराने शेप में न आ जाए.

करीना इसके विपरीत थीं. करीना के आत्मविश्वास को देखकर शिल्पा को एक बात याद आती है. ये बात तब की थी जब शिल्पा नई माँ बनी थीं. सेक्सी मॉम शिल्पा शेट्टी एक होटल में डिनर के लिए गई थीं वहां पर कुछ महिलाओं नें उन्हें देखा और उनपर कमेन्ट किया. महिलाओं ने कहा कि शिल्पा को शर्म भी नहीं आ रही है. इतनी मोटी होने के बाद भी वो घर से बाहर निकल रही है.

ये बात शिल्पा को ऐसी लगी कि शिल्पा का कॉन्फिडेंस कम हो गया.

उस दिन के बाद से लगभग 6 महीने तक सेक्सी मॉम शिल्पा शेट्टी घर से बाहर नहीं निकलीं. शिल्पा को लगने लगा कि सच में उन्हें बाहर नहीं निकलना चाहिए.

शिल्पा जब अपने पुराने शेप में आ गई तब वो कैमरे के सामने आने लगीं. हालांकि ऐसे करने में उन्हें काफी समय लग गया.

 
Back to top button