सच में न्यूड होने के बाद बॉलीवुड की इस मशहुर एक्ट्रेस ने दिया बोल्ड बेड सीन, वीडियो ने मचाई धूम….

इन दिनों टीवी की बहुत ही बोल्ड अदाकारा सारा खान लगातार बोल्ड वीडियो शेयर कर रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों उनका एक वीडियो यूट्यूब पर खूब ट्रेंड कर रहा है. 

जी हाँ, यूट्यूब पर तेरा जिस्म मेकिंग वीडियो के नाम से इस वीडियो को उनका लीड वीडियो बताया जा रहा है जो गाना आने से पहले ही यूट्यूब पर लीक हो गया था. 

आप सभी को बता दें हाल में ही सारा खान और अंगद हसीजा का गाना तेरा जिस्म रिलीज हुआ और इस गाने में बैड सीन से लेकर काफी बोल्ड सीन की भरमार है.

सारा खान का बोल्ड सॉंग

वहीं इस गाने में अंगद के साथ सारा ने जमकर बोल्ड सीन दिए हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि सारा खान सोशल मीडिया से लेकर हर कार्यक्रम पर वह एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं.

‘सिंबा’ के हिट होते ही भगवान के चरणों में पहुंची सारा, गरीबों को बांटा प्रसाद

ऐसे में हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Life is all about ur surroundings.. it’s beautiful when u have beautiful pple around I am blessed to have a v few One of them is u @ankitgera001 thank u for being my friend for over a decade…

इसमें वह टीवी एक्टर के साथ दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को पहले तो यह बता दें कि सारा खान इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है और इन्होने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे की सीरियल विदाई सपना बाबुल का, से की थी. वहीं इस शो के बाद उन्हें हर घर में साधना के नाम से जाना गया और वह खूब पॉपुलर हुईं.

Back to top button