बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, जानिए उनके बारे में सबकुछ

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत ने बहुत कम समय में अपना नाम बना लिया है। पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं। पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद भारत लौट गए।बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड, जानिए उनके बारे में सबकुछ

ऋषभ पंत ने 16 जनवरी की रात एक लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की। कैप्शन लिखा, ‘मैं तुम्हें बस खुश रखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं।’ देखते ही देखते यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई।

कयास लगाए जाने लगे कि आखिर वो लड़की कौन है जिससे ऋषभ पंत ने खुल्लम-खुल्ला इजहार-ए-इश्क किया। देखते ही देखते दुनिया के लिए यह अनजान लड़की इंटरनेट पर तेजी से सर्च की जाने लगी।

इस लड़की का नाम ईशा नेगी है। ऐसे में सवाल यह भी उठता है कि आखिर वे करती क्या हैं? दोनों की जान-पहचान कैसे हुई? इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक ईशा इंटरप्रेनॉर और इंटीरियर डेकॉर डिजायनर हैं।

एमिटी यूनिवर्सिटी की पढ़ी हुई हैं। बेइंतेहा खूबसूरत ईशा नेगी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ऋषभ की ही तरह ईशा नेगी भी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। वो देखने में बेहद ग्लैमरस हैं।

ईशा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वही तस्वीर साझा की है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्टफ्रेंड, द लव ऑफ माई लाईफ ऋषभ पंत।

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनका अंदाज किसी मॉडल से कम नहीं है।
हर तस्वीर में ईशा की अदाएं देखने लायक हैं।

Back to top button