बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक अंदाज में मलाइका ने किया खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार

 कई दिनों से मीडिया से नजरें चुराते हुए छिप-छिपकर मिलने वाले कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अब दुनिया के सामने अपने प्यार को कुबूल कर लिया है. लगता है दीपिका और रणवीर की शादी को देखकर इनका प्यार भी अब हौंंसला पा रहा है. जहां एक ओर दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की खबरों ने सुर्खियों में जगह बनाई हुई हैं, वहीं गुरुवार देर रात बॉलीवुड का यह कपल अपनी तस्वीर से दुनिया के सामने अपने प्यार को जाहिर कर रहा है. इस कपल ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

अर्जुन के साथ रोमांटिक अंदाज…
इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच का रिश्ता साफ जाहिर हो रहा है, जहां सारे दोस्तों के बीच मलाइका और अर्जुन का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. हालांकि ऐसा नहीं है कि यह रिश्ता अब तक छुपा हुआ ही था. हाल ही में मलाइका का जन्मदिन मनाने विदेश गए इस कपल को एयरपोर्ट पर बाहों में बाहें डाले स्पॉट किया गया था.

वहीं, एक टीवी चैनल के रियलिटी शो में इस कपल ने काफी रोमांटिक अंदाज में डांस भी किया था, लेकिन यह पहला मौका है जब इन दोनों ने पब्लिकली अपने रिश्ते को जाहिर किया है.

साथ हैं करीना और पूर्व देवरानी 
इस तस्वीर में मलाइका के काफी नजदीकी सारे दोस्त नजर आ रहे हैं, जिनमें मलाइका की सबसे करीब दोस्त करीना कपूर, छोटी बहन अमृता अरोड़ा, सुजैन खान तो हैं ही लेकिन एक खास चेहरा भी इन तस्वीरों को खास बना रहा है. इस तस्वीर में मलाइका की पूर्व देवरानी यानी सुहेल खान की पत्नी सीमा खान भी नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों को बॉलीवुड की अगली सेलीब्रेटी मैरिज होने की घोषणा जैसा भी माना जा सकता है, हालांकि मलाइका और अर्जुन की जोड़ी बहुत लंबे समय से लोगों की नजरों में थी, भले ही इस जोड़े ने आज अपने प्यार को दुनिया के सामने स्वीकार किया हो लेकिन इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपते वाली बात भी तो झुठलाइ नहीं जा सकती. इसलिए यह कहानी तो लंबे समय से लोगों को पता लग ही चुकी थी. 

Back to top button