बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करती दिखीं टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ, तस्वीरे हुई वायरल…

बॉलीवुड स्टार जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड बास्केट बॉल प्लेयर इबन ह्यमस को डेट कर रही हैं.

इन तस्वीरों को कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. कृष्णा और इबन दोनों साथ में काफी प्यारे कपल लग रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा ने लिखा- हर रोज आपके लिए आभारी हूं. कृष्णा की इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कुछ इस अंदाज में ‘सारा अली खान’ रैंप पर बिखेरे जलवे, देखे तस्वीरे…

इससे पहले भी कृष्णा की इबन के साथ तस्वीरें वायरल हो गई थीं. ब्लैक बिकिनी में कृष्णा कहर ढा रही थीं. ये जोड़ा दुबई में छुट्टियां मनाने गया था. इन पर भाई टाइगर ने भी रिएक्शन दिया था. वह इमोजी के जरिए अपनी बहन की टांग खींचते दिखाई दिए थे. उन्होंने लिखा था- इबन बेचारा.

https://www.instagram.com/p/B8hsmxzgbic/?utm_source=ig_embed

कृष्णा और इबन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों के शादी कर लेने की भी अफवाहें हैं. दरअसल, इबन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा को अपनी वाइफ बताया था. कृष्णा और इबन के डिनर डेट पर गए थे. इसकी फोटो शेयर करते हुए इबन ने कृष्णा को Wifey कहकर संबोधित किया था.

वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ आई उनकी फिल्म ‘वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन किया. वह जल्द ही ‘बागी-3’ में दिखाई देंगे.टाइगर की ‘बागी-2’ और ‘बागी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. वैसे टाइगर ने कृति सेनन के साथ ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर नाम कमाया था. अपने डांस और एक्शन से टाइगर बॉलीवुड में मजबूत जगह बना चुके हैं. जब टाइगर फिल्मों में नहीं आए थे तो उन्हें जिम में एक्सरसाइज करते आमिर खान ने कहा था कि ये लड़का बहुत आगे जाएगा. 

Back to top button