बैडरूम की ये 5 चीजें “सुहागरात” काे बनाती हैं बहुत ही खास और स्पेशल !

शादी के बाद सुहागरात यानि फर्स्ट नाइट हर नव-विवाहित जाेड़े के लिए बहुत ही खास होती है। और कप्पल इस दिन को यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते है। लेकिन इस दिन अापकाे अपने बैडरूम में 5 एेसी चीज़ाें पर खास ध्यान देने की जरूरत है, जाे अापके इन राेमांटिक पलाें काे खराब न कर दे। तो अाईए जानते हैं बैडरूम से जुडी ये ख़ास बातें…… बैडरूम की ये 5 चीजें "सुहागरात" काे बनाती हैं बहुत ही खास और स्पेशल !

बैडरूम की सजावट – अापके इस स्पैशल दिन में बैडरूम की सजावट भी बहुत अहम हाेती हैं। अाप इसे सुंगधित फूलाें के साथ सजा सकते हैं।

रोमांटिक थीम – अगर अाप कुछ अलग करना चाहते हैं तो किसी खास थीम के अनुसार भी कमरा सजा सकते हैं। चूंक‌ि यह किसी भी जोड़े के लिए बेहद रोमांटिक क्षण है इसलिए आप थीम रोमांटिक रखकर ही सजावट करें। 

स्पैशल खाने-पीने की चीजें – इन पलाें को स्पेशल बनाने के लिए रूम में ड्रिंक, स्नैक्स या कुछ स्पैशल खाने-पीने की चीजें रख सकते हैं, जाे अापके पार्टनर काे बेहद पसंद हाे।

परफ्यूम – रूम में एेसा सुंगधित परफ्यूम छिड़के, जिसकी खूशबू से ही अापका पार्टनर इंप्रैस हाे जाए। लेकिन ध्यान रखें ये ज्यादा स्ट्रांग न हाे, वर्ना इसकी तेज खुशबू अापके पार्टनर का मूड खराब कर सकती है।


लाइटनिंग – इस दिन छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देना भी जरूरी है, जैसे कि अापके रूम की लाइट। ध्यान रखें कि अापके रूम में लाइट बहुत ब्राइट न हो। धीमी-धीमी राेशनी माहाैल काे राेमांटिक बनाती है। अाप कमरे में मॉड्यूलर लाइट्स या अरोमा कैंडल्स भी लगा सकते हैं। 

Back to top button