बैंक की कैश वैन को लूटने के लिए ऑनलाइन ऑर्डर की थी हथकड़ी, वर्दी….,

बैंक की कैश वैन को लूटने के लिए धर्मेन्द्र ने पूरी प्लानिंग की थी। अमेजन से ऑनलाइन हथकड़ी, वर्दी भी ऑर्डर की थी। हथकड़ी तो आ गई थी, लेकिन वर्दी आने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही गिरोह धर लिया गया। इसी हथकड़ी से कैश वैन के कार्ड व सिक्युरिटी को बांधकर लूट करने की योजना थी। इतना ही नहीं शार्प शूटर नवीन की गर्लफ्रेंड भी सामने आई है। शार्प शूटर ने लूट के माल से उसे दुकान खुलवाई थी। इतना ही नहीं लूट के बाद अपना हिस्सा वह इसी महिला मित्र के माध्यम से ठिकाने लगाता था।

क्राइम ब्रांच ने जब महिला से पूछताछ की तो उसने नवीन की असलियत पता नहीं होने की बात कही है। उसे नवीन ने खुद को फाइनेंस गाड़ियों की रिकवरी व धर्मेन्द्र के साथ प्रॉपर्टी करोबार की बात कही थी।

हथकड़ी तलाशने दफ्तर खंगाला जाएगा

धर्मेन्द्र को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया है। जहां से उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। क्राइम ब्रांच ने जब उससे पूछताछ की तो उसने पुलिस बनकर लूट की कहानी सुनाते हुए अमेजन से पुलिस जैसी हथकड़ी और वर्दी ऑन लाइन मंगाने की बात कही है। हथकड़ी आ भी गई थी और उसे दफ्तर में छुपाकर रखा है। जबकि वर्दी नहीं आ पाई थी। पुलिस उसके दफ्तर को खंगालकर हथकड़ी बरामद करेगी।

नवीन की गर्लफ्रेंड पकड़ी, बोली नहीं पता था बदमाश है

क्राइम ब्रांच ने बुधवार सुबह शार्प शूटर नवीन की महिला मित्र को भी थाना लाकर पूछताछ की है। नवीन ने बताया था कि वह सारा लूट का पैसा इसी के माध्यम से बिजनेस में लगाता था। पर महिला मित्र ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि वह यह नहीं जानती थी कि नवीन बदमाश है और लूट कर रहा है। उसे तो उसने फाइनेंस गाड़ियों की रिकवनी का बिजनिस व प्रॉपर्टी कारोबारी बताकर दोस्ती की थी।

Back to top button