बैंक ऑफ बड़ौदा के सहायक प्रबंधक ने दस साल की मासूस से की छेड़छाड़ करने की कोशिश

दस साल की मासूम से छेड़छाड़ के आरोप में बैंक ऑफ बड़ौदा (बॉब) की स्थानीय शाखा में कार्यरत सहायक प्रबंधक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी बैंक अधिकारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है और सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।बैंक ऑफ बड़ौदा के सहायक प्रबंधक ने दस साल की मासूस से की छेड़छाड़ करने की कोशिश

पुलिस के मुताबिक मूल रूप से काशीपुर निवासी अनिल कुमार बॉब की बेतालघाट शाखा में कार्यरत है। वह यहां किराये पर रहता है। उसके पड़ोस में रिश्तेदारी में आई 10 साल की बच्ची शुक्रवार को सड़क पर बच्चों के साथ खेल रही थी।

आरोप है कि इसी दौरान सहायक प्रबंधक अनिल कुमार ने उसे अपने पास बुलाया और कमरे में ले जाकर उससे छेड़छाड़ की कोशिश की।

किसी बच्ची उसके चंगुल से भागकर नानी के घर पहुंच गई। शनिवार शाम उसने खेलने के लिए बाहर जाने से इनकार किया तो मां और नानी ने कारण पूछा। मासूम ने मां-नानी को आपबीती सुनाई। रविवार को मासूम की मां ने बेतालघाट थाने में नामजद तहरीर दी।

थानाध्यक्ष रोहिताश सिंह ने बताया कि आईपीसी की धारा 354 और 7/8 पॉक्सो एक्ट तहत रिपोर्ट दर्ज कर सहायक प्रबंधक अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।  वहीं, सहायक प्रबंधक अनिल कुमार ने छेड़छाड़ किए जाने से इनकार किया है। उसका कहना है कि गलती से बच्ची के शरीर पर हाथ लग गया होगा।

Back to top button