….तो ये सब भी बेड पर करती है सनी लियॉन

....तो ये सब भी बेड पर करती है सनी लियॉनबॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लिओनी वैसे तो बड़े परदे से नदारद हैं। मगर बावजूद इसके उनके पास काम की कोई कमी नहीं है। फिर बात किसी रैम्प वॉक की हो या फिल्म के प्रोजेक्ट की। यही कारण है कि सनी लिओनी हर समय काम में बिजी है।

 

इस बात का खुलासा खुद सनी ने ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। जी हां। सनी ने इसके साथ ही एक फोटो भी पोस्ट की है। इसमें सनी नाइड ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही यह तस्वीर भी बिस्तर पर ली गई है। और तो और वो भी सीधे एयरोप्लेन से।

यह भी पढ़ें : कैटरिना के ड्राईवर ने लीक की पर्सनल बातें…

सनी ने इसके साथ लिखा ‘हां, मैं हर स्क्रिप्ट पढ़ती हूं। सोने के लिए भी वक्त नहीं है। काम, काम, काम। धन्यवाद। एतिहाद एअरवेज। यह शानदार बिस्तर है।’ हालांकि सनी ने अपने ट्वीट में वर्क की स्पेलिंग गलत लिख दी है। मगर फैन्स उनकी बात तो समझ ही जाएंगे।

sunny-leone5

इन दिनों सनी लिओनी खुश हैं। इसका एक कारण उनकी फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ का तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाना है। बालाजी मोशन पिक्चर्स ही इस प्रोजेक्ट में पैसा लगाएगा।

यह भी पढ़ें : किम के लुटेरों के बारे में खबर देने वालों को पोर्नसाईट देगा…

फिलहाल आप देखिए वो फोटो जो सनी लिओनी ने सीधे हवाईजहाज में सफर करते हुए सभी के साथ शेयर किया है। सनी लिओनी भी बॉलीवुड में अपने कदम मजबूत बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं।

Back to top button