बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन पहले आई खबर में खजनी इलाके के एक गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया गया था और उसके बाद उस प्रेमी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अब पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति के प्राइवेट पार्ट काटने के मामले में युवती के पिता और दो भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. जी हाँ, आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हमले में इस्तेमाल कैंची भी बरामद कर ली है. आपको बता दें कि युवक का लखनऊ में इलाज चल रहा है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

आप सभी को बता दें कि यह मामला सोमवार की देर रात का है जब एक युवक अपनी प्रेमिका के घर में दाखिल हो गया था और दोनों संबंध बना रहे थे. रात के करीब दो बजे आवाज होने पर युवती के पिता और दोनों भाई जग गए. उन्होंने दरवाजा खुलवाया तो लड़की के कमरे से एक युवक बाहर आया जिसकी उन लोगों ने पकड़ कर जमकर पिटाई की और उसके बाद बाद कैंची से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया.

बाद में पुलिस ने युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था. आपको बता दें कि पीडि़त युवक की मां की शिकायत पर पुलिस ने युवती के पिता और दोनों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था और उन्हें अब गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

Back to top button