बेकाबू गाड़ी ने चार छात्रों को कुचला, दो की मौत दो की स्थिति गंभीर, मचा हंगामा

पटना। जिले के मसौढ़ी थानाक्षेत्र में हुए आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की मौत हो गयी और दो छात्र घायल हो गए हैं, जिनकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक तेज गति से आ रही बेकाबू डंफर ने चार छात्रों को कुचल दिया, जिससे दो छात्रों की मौत घटनास्थल पर हो गयी, जबकि दो छात्रों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।बेकाबू गाड़ी ने चार छात्रों को कुचला, दो की मौत दो की स्थिति गंभीर, मचा हंगामा

घटना के बाद गुस्साये स्थानीय ग्रामीणों ने डंफर को आग के हवाले कर दिया और मसौढ़ी-नौबतपुर रोड को जाम कर जमकर नारेबाजी की। पूरे इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है और तनाव कायम है। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि सभी छात्र सरस्वती पूजा का सामान लेने के लिए बाजार जा रहे थे कि तभी मसौढ़ी के नौबतपुर रोड में शर्मा गांव मोड़ के पास बेकाबू डंफर ने चारों छात्रों को कुचल दिया। सभी छात्र सिकरिया गांव के निवासी हैं। घायल छात्रों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

वहीं घटना के बाद डंफर का चालक फरार हो गया है उसकी तलाश की जा रही है।  पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। आक्रोशित लोग डंफर के चालक और मालिक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

 
Back to top button