बेइज्जती का बदला लेने के लिए पड़ोसी के इकलौते बेटे को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के एक गांव 9 साल के बच्चे की हुई हत्या का पुलिस ने 48 घंटे में ही सनसनीखेज खुलासा कर दिया। मथुरापुर गांव में फोन पर मेसेज को लेकर पिता के अपमानित करने पर पड़ोसी ने उसके नौ साल के बेटे की अपहरण करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मोकलपुर गांव के तालाब से रविवार को उसका शव बरामद कर लिया। बालक परिवार का इकलौता चिराग था।

केराकत कोतवाली क्षेत्र के मथुरापुर गांव निवासी महेंद्र विश्वकर्मा का बेटा आर्यन विश्वकर्मा शुक्रवार की शाम स्कूल से लौटा लेकिन कुछ देर बाद ही लापता हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर परिजनों ने कोतवाली में सूचना दी। पुलिस ने शनिवार को उसके विद्यालय एमआरएम पब्लिक स्कूल के सीसी टीवी फुटेज को खंगाला तो आर्यन पड़ोस के युवक अखिलेश कुमार के साथ देखा गया।

परिजनों के शक जताने पर पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। उसने बताया कि कुछ दिन पहले आर्यन के पिता ने फोन पर मेसेज भेजने को लेकर अखिलेश को सार्वजनिक रूप से अपमानित किया था।उसी का बदला लेने के लिए उसने शुक्रवार की शाम को पूर्व प्रधान राजेश गुप्ता का चार पहिया वाहन मांगा और आर्यन को अगवा कर गाड़ी में बैठाकर ले गया और मोकलपुर गांव के पास गला दबाकर उसकी हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंक दिया। एसपी दिनेशपाल सिंह ने बताया कि पिता से बदला लेने के लिए उसने बालक की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दी। 

Back to top button