SC ने आम जनता की भावनाओं को ना समझते हुए किया राम मन्दिर का फैसला : बृजभूषण शरण सिंह

भाजपा के बाहुबली सांसद व भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण सरण सिंह का बड़ा बयान सामने आया है, जिसमे वह राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जन भावना को न समझते हुए अपनी एक प्रक्रिया को लंबा खींचने का काम किया है. कपिल सिब्बल ने कहा था कि सुनवाई जनवरी तक टाली जाए जो सुप्रीम कोर्ट से जाने अनजाने में हो गया।

वहीं सांसद मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिये गए बयान की जनता धैर्य बनाये रखे दीपावली पर अयोध्या से खुशखबरी मिलेगी पर कहा कि  जनभावना यही है अद्यादेश लाया जाए.

राहुल कर रहें हैं देश को कन्फ्यूज़

कानून बनाकर मंदिर का निर्माण कराया जाए। सांसद से जब राहुल गांधी पर सवाल किया गया तो उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए बोला राहुल खुद कन्फ्यूज़ होने के साथ – साथ देश को भी कन्फ्यूज़ कर रहे है. टीवी पर एक समाचार मैं देख रहा था जिसमे वो कह रहे थे कि लालकिले पर खड़े होकर राष्ट्रपति कुछ कहता है तो उनको जब यह नही मालूम कि लालकिले के प्राचीर से प्रधानमंत्री का भाषण होता है फिर उनसे क्या उम्मीद की जाए . देश तो नही लेकिन राहुल गांधी कन्फ्यूज़ जरूर हैं।

बॉल टूर्नामेंट कार्यक्रम के मुख्यातिथि बन पहुचे बृजभूषण

गोण्डा के परसपुर के मोहना ग्राम छितौनी में स्टेट लेबल वाली बॉल टूर्नामेंट के कार्यक्रम के मुख्यातिथि के तौर पहुंचे सांसद बृजभूषण शरण ने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोला कि लोकतंत्र की पहली हत्या की इंदिरा गांधी ने 75 में इमरजेंसी लगाकर और रहा सवाल न्यायपालिका का तो सबसे पहले न्यायपालिका की हत्या की शाहबानो मामले में कांग्रेस ने  तो कम से कम वो लोग न बोले जिन्होंने बार बार गला घोंटने का काम किया है।

वहीं सांसद ने अखिलेश यादव द्वारा आंध्र प्रदेश के सीएम से गठबंधन के तहत मिलने पर कहा कि अखिलेश का मनोबल गिरा हुआ बताते हुए कहा कि आज अखिलेश इतना कमजोर हो चुके हैं कि उनका मनोबल गिर चुका है और पश्चिम में जो स्थित अजित सिंह की है आने वाले समय मे यूपी में अखिलेश यादव की होगी।

गोण्डा में परसपुर विकास खण्ड के छतौनी ग्राम सभा मे आयोजित प्रदेश स्तरीय वालीवाल टूर्नामेंट में पंहुचे थे सांसद बृज भूषण शरण सिंह जहां सांसद ने विजेता टीम को पुरस्कृत किया व विभिन्न खेलों में हिस्सा लेने वाले बच्चों के साथ छितौनी ग्राम के बुजर्गों को शॉल भेंट कर उनका सम्मान किया।

Back to top button