बुरहान जैसे आतंकियों को चुन-चुन के मारने का प्लान तैयार

जनरल सुहाग पहुंचे कश्‍मीर, ठोंकी सेना की पीठ

जनरल सुहाग पहुंचे कश्‍मीर, ठोंकी सेना की पीठश्रीनगर। आर्मी चीफ जनरल दलबीर सिंह सुहाग ने आज जम्मू-कश्‍मीर के हालात की समीक्षा की। श्रीनगर पहुंचे जनरल सुहाग ने कश्‍मीर में सुरक्षा के मसले पर सेना के वरिष्‍ठ अफसरों से बातचीत की। खबरों के मुताबिक जनरल दलबीर सिंह ने बॉर्डर की स्थिति पर नार्दर्न आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल डीएस होदा और चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल सतीश दुआ के साथ लम्बी बातचीत की।

जनरल सुहाग ने कुपवाड़ा में आर्मी के बेस का भी निरीक्षण किया। यहां सेना की सजगता पर उन्होंने संतोष जताया। एक अधिकारी ने बताया, ‘जनरल से सैनिकों की हर जरूरत को ध्‍यान से सुना और समझा। साथ ही आम लोगों की मदद से जुड़े कदमों पर भी बात की।’ एक अधिकारी ने बताया कि जनरल ने बॉर्डर पर सख्‍त नजर रखने का आदेश दिया। उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ चलाए गए अभियान के लिए सेना की तारीफ की। साथ ही पहले वार न करने पर भी जोर दिया।

बता दें कि आतंकी बुरहान वानी की मौत के बाद से जम्मू-कश्‍मीर में हालात असामान्य हैं। यहां सेना और आवाम के बीच कई बार टकराव की स्थिति देखने को मिली है, जिसमें कई लोग मारे गए हैं। कश्‍मीर में 12 दिन से कर्फ्यू लगा हुआ है। मोबाइल नेटवर्क भी परेशान कर रहा है। इंटरनेट ब्लॉक कर दिया गया है।

Back to top button