बीमार हुआ Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर बताया हाल

बिग बॉस के घर में धमाचौकड़ी मचाने वाले मनु पंजाबी बीमार हैं. बीते दिनों उनकी हालत ज्यादा खराब थी जिसके चलते वो अस्पताल में एडमिट थे. अपनी बीमारी की खबर देते हुए मनु ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के तौर पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में मनु के हाथ में ड्रिप्स लगी नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वह अस्पताल में दिख रहे हैं. यह तस्वीरें 21-22 जनवरी की हैं.बीमार हुआ Bigg Boss का ये कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया पर फोटो डालकर बताया हाल

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने मैसेजेस का जवाब ना दे पाने के लिए अपने फैन्स से माफी भी मांगी. जब मनु से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि पेट में इन्फेक्शन के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन फिलहाल उनकी सेहत ठीक है.

बता दें कि मनु बिग बॉस सीजन-10 के चर्चित कंटेस्टेंट में से एक थे. सीजन के विनर रहे मनवीर के साथ उनकी जोड़ी ‘जय वीरू’ वाली थी. शुरुआत से लेकर आखिर तक हमेशा एक दूसरे का साथ देते दिखे मनु-मनवीर फिनाले तक भी पहुंचे थे. मनु बिग बॉस सीजन-10 के पक्के एंटरटेनर थे. फिर चाहे स्वामी ओम के साथ उनकी छेड़छाड़ हो या मोनालीसा के साथ मस्ती वह हर किसी के साथ नजर आते थे. मोनालीसा के साथ तो उनका नाम भी जोड़ा जाने लगा था. लेकिन आखिर में वह अच्छे दोस्त बनकर घर से निकले.

 

Back to top button