बीजेपी सांसद भगत सिंह ने कांग्रेस के घोषणापत्र को बताया अव्यावहारिक, कहा…

भाजपा सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस के लोकसभा चुनाव घोषणा पत्र में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) पर पुनर्विचार के एलान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कोश्यारी ने कहा कि अफस्पा हटाना देशद्रोह से कम नहीं है।बीजेपी सांसद भगत सिंह ने कांग्रेस के घोषणापत्र को बताया अव्यावहारिक, कहा...

उन्होंने राहुल गांधी की न्यूनतम आय योजना को अव्यावहारिक करार दिया है। बोले, कांग्रेस एक समुदाय विशेष को खुश करने की कोशिश में है। मोदी सरकार के पांच वर्ष के कार्यकाल पर बोले कि- मोदी जनता के दिल दिमाग को ही नहीं कनेक्ट कर रहे हैं, बल्कि एयर, रेल, रोड से भी देश को कनेक्ट कर रहे हैं। हर क्षेत्र में मोदी सरकार ने उल्लेखनीय कार्य किया, जिसके चलते प्रदेश की पांचों सीटों पर भाजपा जीत रही है।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता में सांसद कोश्यारी ने कहा कि कांग्रेस में आज भी अच्छे लोग है, वहां हर कोई राहुल गांधी की तरह नहीं है। बावजूद इसके अफस्पा हटाकर सेना का मनोबल गिराने जैसी घोषणा समझ से परे है। उन्होंने कहा कि- जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला के कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री बनाने के बयान पर राहुल की चुप्पी से लगता है कि गांधी देश के प्रधानमंत्री तो बन नहीं पाएंगे, सोच रहे होंगे कि उमर के साथ हाथ मिलाकर कश्मीर का प्रधानमंत्री बन जाऊं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने न्यूनतम आय योजना की घोषणा तो कर दी, लेकिन इसके लिए तीन लाख करोड़ रुपये का इंतजाम कहां से होगा। अनुच्छेद 370 को बनाए रखने पर कोश्यारी बोले कि कांग्रेस एक समुदाय विशेष को खुश करने में लगी है।

इससे पहले उन्होंने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की। सांसद कोश्यारी बोले कि चुनाव इतिहास में पहली बार वे ऐसा देख रहे हैं कि भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं जनता के बीच होड़ मची है कि वे अपने क्षेत्र से भाजपा को कितने लाख वोटों से जीत दर्ज करवाएं।

जनता को पहली बार एहसास हुआ है कि उनका कोई सुनने वाला है। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के कनेक्टिविटी प्लान को मोदी सरकार ने आगे बढ़ाया। रोड के साथ रेल और एयर कनेक्टिविटी ही नहीं केंद्र सरकार ने डिजिटल कनेक्टिविटी की दिशा में बड़ा काम किया है। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति प्रसाद गैरोला, उपाध्यक्ष विनय रोहेला, प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन, अजेंद्र अजय और बलजीत सोनी मौजूद रहे।

Back to top button