बीजेपी सांसद ने तेज प्रताप के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप के खिलाफ बीजेपी एमपी प्रवेश वर्मा ने दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं लालू प्रसाद यादव ने पटना में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी समझते हैं कि मैं डर गया हूं, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बिहार का बच्चा बच्चा मेरी रक्षा करेगा।
बीजेपी सांसद ने तेज प्रताप के खिलाफ दर्ज कराई शिकायतउन्होंने कहा कि अगर किसी बेटे को पता चलेगा कि उसके पिता के खिलाफ षड़यंत्र किया जा रहा है, और उनकी सुरक्षा रद्द की जा रही है तो वह प्रतिक्रिया जरूर देगा। हालांकि लालू ने कहा कि वो इसका समर्थन नहीं करते। उन्होंने तेज प्रताप को दोबारा ऐसा बयान देने के लिए मना किया।

लालू ने ट्वीट करते हुए कहा कि PM मोदी नहीं चाहते हैं कि हम कहीं आएं और जाएं, मुझ पर कहीं भी हमला कराया जा सकता है। रेल मंत्री रहते गुजरात गया था तब मोदी सीएम थे। उस वक़्त भी इन्होंने मेरी गाड़ी पर पथराव करवाया था। मेरे गुजरात चुनाव में जाने के नाम से ही सुरक्षा काट दिया। लालू से काहे इतना डरते हो?

PM मोदी नहीं चाहते हैं कि हम कहीं आए और जाए, मुझ पर कहीं भी हमला कराया जा सकता है।रेल मंत्री रहते गुजरात गया था तब मोदी सीएम थे। उस वक़्त भी इन्होंने मेरी गाड़ी पर पथराव करवाया था।मेरे गुजरात चुनाव में जाने के नाम से ही सुरक्षा

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यावद अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सुशील मोदी के बाद तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री के खिलाफ कड़ा बयान दिया है जिससे सियासत में उबाल आना लाजिमी है। केंद्र सरकार द्वारा लालू यादव की सुरक्षा में कटौती कर दिए जाने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि मेरे पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है, नरेंद्र मोदी का खाल उधड़वा लेंगे। 

केंद्र सरकार ने राजद प्रमुख लालू यादव की सुरक्षा में लगे विशेष रूप से ट्रेंड एनएसजी कमांडो को हटा दिया है। लालू यादव को जेड प्लस श्रेणी की जगह जेड श्रेणी की सुरक्षा मिलेगी। अब सिर्फ सीआरपीएफ के डेढ़ से दो दर्जन जवान ही उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्रालयने इस बारे में आदेश जारी कर दिया है। बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है।

सत्र का पहला दिन उम्मीद के मुताबिक हंगामेदार रहा। राजद के विधायकों ने लालू यादव की सुरक्षा में कटौती को केंद्र सरकार की साजिश करार दिया। राजद नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसा जान बूझकर किया गया है और मेरे पिता की हत्या भी हो सकती है। किसी भी अनहोनी की सूरत में नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे। 

वहीं जब पत्रकारों ने तेज प्रताप यादव से लालू यादव की सुरक्षा में कटौती के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘हमलोग के कई कार्यक्रम लगे हुए हैं। लालू प्रसाद यादव जी भी जाते रहते हैं कार्यक्रमों में। तो ये मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। उनको मुंहतोड़ जबाव हम देंगे। नरेंद्र मोदी जी का खाल उधड़वा लेंगे।’ 

 
Back to top button