बीजेपी सांसद की पत्नी आप में हुई शामिल

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और दरभंगा से बीजेपी के सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई हैं. पूनम आजाद ने बीजेपी से नाता तोड़ने के फैसले को भारी मन से लिया गया फैसला बताया.बीजेपी सांसद की पत्नी आप में हुई शामिल

बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद आप में हुईं शामिल

इससे पहले, पूनम आज़ाद के आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता संजय सिंह ने कहा था कि पार्टी में उनको अहम जिम्मेदारी दी जाएगी.

संजय सिंह ने कहा था कि पूनम आजाद के आने से पार्टी मजबूत होगी, महिला शक्ति को बढ़वा मिलेगा. साथ ही पूर्वांचल के लोगों के बीच पार्टी की जड़ें मजबूत होंगी.

आपको बता दें कि पूनम आज़ाद के पति कीर्ति आजाद बिहार के दरभंगा से बीजेपी के सांसद हैं, लेकिन बीते कई महीनों से पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं और कई बार पार्टी लाइन से हटकर बयानबाज़ी करते रहे हैं. दिल्ली के डीडीसीए घोटाले को लेकर कीर्ति आजाद के निशाने पर वित्त मंत्री अरुण जेटली हैं.

खास बात ये है कि इससे पहले भी क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी छोड़ दी थी और अब क्रिकेटर से राजनेता बने कीर्ति आजाद की पत्नी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. पूनम आजाद के आम आदमी में जाने के बाद अब ये चर्चा शुरू हो गई है कि क्या देर सबेर कीर्ति आजाद भी बीजेपी छोड़ेंगे.

Back to top button