बीजेपी नेता शाही की हत्या मामले में करीबी समेत चार महिलाएं गिरफ्तार

बिहार में बीजेपी नेता कृष्णा शाही की हत्या के मामले में पुलिस ने चार महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में मृतक नेता के एक करीबी आदित्य राय भी शामिल है. आदित्य के घर जाने के बाद से ही मृतक नेता गायब था. जिसके बाद बुधवार को उनकी लाश आरोपी के घर के पास बने एक कुएं से बरामद की गई थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

बीजेपी नेता शाही की हत्या मामले में करीबी समेत चार महिलाएं गिरफ्तार

मामला बिहार के गोपालगंज का है. मृतक कृष्णा शाही बीजेपी के व्यवसाई प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी थे. कई सालों तक वो पंचायत मुखिया भी रहे. बीते मंगलवार की रात मृतक अपने करीबी आदित्य के घर बसवडिया मांझा गांव गए थे. तभी से वह गायब थे. उनके परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस में की थी. पीड़ित नेता के गायब होने के अगले ही दिन उनकी लाश कुएं में होने की सूचना पुलिस को दी गई थी.

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को बरामद किया था. यह कुआं आरोपी आदित्य राय के घर के पास है. इस घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी आदित्य राय के घर में तोडफोड़ कर डाली. जांच के दौरान शाही के शरीर पर मारपीट के निशान भी मिले थे. आशंका जताई गई है कि हत्या से पहले उनके साथ मारपीट भी की गई थी. शाही की उंगलियों में सोने की अंगूठी और कड़ा भी मौजूद था.

इससे यह तो साफ है कि हत्या का लूटपाट से कोई लेना देना नहीं है. बल्कि किसी रंजिश के चलते ही शाही का कत्ल किया गया. मृतक नेता के भाई उमेश ने इस हत्या के लिए जेडीयू विधायक पप्पू पाण्डेय को जिम्मेदार बताया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कृष्णा शाही के करीबी आदित्य राय और उनके घर की चार महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है. अभी तक मामले की गुत्थी सुलझी नहीं है.

Back to top button