बीजेपी के इस बड़े नेता पर हमला, लात और घूंसों से की गई पिटाई, हालत नाजुक

नई दिल्‍ली। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के थोड़ी देर बाद ही भाजपा के राज्य सचिव एके नजीर पर इडुक्की जिले के नेदुंगंदम स्थित एक मस्जिद में कथित तौर पर हमला किया गया।

भाजपा ने ‘सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया’ (एसडीपीआई) और माकपा समर्थक ‘डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया’(डीवाइएफआई) के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।

पुलिस का कहना है कि घटना मस्जिद के अंदर होने की वजह से यह साफ नहीं है कि नजीर पर किसने हमला किया। जन जागृति बैठक में शिरकत करने के बाद थुकुप्पलम जामा मस्जिद में नमाज पढ़ने पहुंचे नजीर को कुछ लोगों ने अंदर दाखिल होने से रोका, लेकिन इमाम ने उन्हें नमाज पढ़ने की अनुमति दे दी। इसके बाद वह नमाज पढ़ने चले गए।

भाजपा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि नमाज पढ़ते समय नजीर को पीटा गया और लातें भी मारी गईं। नजीर को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्हें कोच्चि के अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

कट्टाप्पना के पुलिस उपाधीक्षक एनसी राजमोहन ने समाचार एजेंसी को बताया कि जनसभा के हिस्से के तौर पर भाजपा ने एक रैली भी निकाली थी, जहां डीवाइएफआई के तीन कार्यकर्ताओं ने कुछ बाधाएं पैदा की थीं। उन्होंने बताया कि मस्जिद के अंदर हमला होने की वजह से यह पता नहीं चल पाया है कि हमले में कौन शामिल था, लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही इसकी खुलासा किया जाएगा।

Back to top button