बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में महिलाओं का तांडव, मची भगदड़

ग्वालियर में ​रविवार को बीजेपी का कार्यकर्ता सम्मेलन था। जिसमें आचनक भागदड़​ मच गई। इससे दर्जनों महिलाएं घायल हो गई। महिलाएं यहां ट्रॉली बैग 2500 रूपये के चेक व अन्य उपहार लेने के लिए पहुंची थीं।
बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश के ग्वालियर व्यापार मेला परिसर के संस्कृति गार्डन में कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए भाजपा नेताओं व पार्षदों ने भीड़ जुटाने के लिए महिलाओं को गिफ्ट पैक, भोजन व अन्य सौगांते बांटने की जानकारी के साथ बुलाया था। इसी बीच जब मंच से केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर उद्बोधन दे रहे थे, उसी समय कार्यकर्ताओं ने उपहार लेने लाइन में खड़ी महिलाओं के बीच उन्हें फेंकना शुरू कर दिया। उपहार बैग लूटने के प्रयास में कई महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग महिलाएं भी घायल हुईं।
हालांकि सम्मलेन में मौजूद लोगों ने बताया कि भगदड़ के बाद कई महिलाओं के मंगल सूत्र, पर्स, चेन, आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज खो गए। वहीं, उन्हें भाजपा नेताओं ने जो उपहार देने का वादा किया था वह उन्हें नहीं मिला। इससे महिलाएं अपना आपा खो बैठीं और मंच पर तोड़फोड़ कर दी।कई महिलाओं ने बैनर फाड़े तो कुछ कुर्सियां उठाकर घर ले गई। कुछ ने तो पंडाल में आग तक लगाने की कोशिश की गई।

Back to top button